राजसमंद में सतर्कता समिति की बैठक और जिला स्तरीय जनसुनवाई हुई आयोजित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1222697

राजसमंद में सतर्कता समिति की बैठक और जिला स्तरीय जनसुनवाई हुई आयोजित

राजसमंद में आमजन की परिवेदनाओं के निराकरण और त्वरित समाधान के लिये शहर स्तरीय जनसुनवाई और सतर्कता समिति की बैठक, कलक्टर कार्यालय के वीसी रूम में कलक्टर नीलाभ सक्सेना की अध्यक्षता में आयोजित हुई. 

 शहर स्तरीय जनसुनवाई और सतर्कता समिति की बैठक

Rajsamand : राजसमंद में आमजन की परिवेदनाओं के निराकरण और त्वरित समाधान के लिये शहर स्तरीय जनसुनवाई और सतर्कता समिति की बैठक, कलक्टर कार्यालय के वीसी रूम में कलक्टर नीलाभ सक्सेना की अध्यक्षता में आयोजित हुई. सतर्कता समिति की बैठक में कलक्टर नीलाभ सक्सेना ने जितेन्द्र कुमार खटीक के प्रस्तुत प्रकरण को सुना और इस पर सम्बन्धित को आवश्यक निर्देश दिये. 

बता दें कि जिला स्तरीय जनसुनवाई में वीसी के माध्यम से शहर प्रभारी सचिव भास्कर ए सांवत भी जुड़े और उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी मिलकर आमजन की समस्याओं को संवेदनशीलता के साथ सुनकर उनको समयबद्व और त्वरित निस्तारण करे. जिससे की उनको राहत मिल सके. इस अवसर पर कलक्टर ने जनसुनवाई में शहर के विभिन्न इलाकों से आये पंचायती राज के 7, राजस्व विभाग के 8, मेडिकल के 1, शिक्षा विभाग का 1, स्वायत्त शासन विभाग के 10, नेशनल हाईवे के 2 लोक निर्माण विभाग के 2, बैंक के 1, महिला बाल विकास विभाग का 1, समाज कल्याण का विभाग का 1, कुल 36 प्रकरणो की सुनवायी की गयी जिनमें अतिक्रमण, रास्ते के, पंचायत, आगंनबाड़ी,खमनोर पंचायत समिति समस्याओं को सुनकर उनके हाथों हाथ निस्तारण के लिये सम्बन्धित अधिकारियों को विस्तार से निर्देश दिये. 

यह भी पढ़ें  :  Agnipath Scheme Update: अग्निपथ स्कीम में केंद्र सरकार ने किया संशोधन, जानिए अपडेट

जनसुनवाई कार्यक्रम में परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, उत्साह चौधरी, अतिरिक्त कलक्टर, रामचरन शर्मा, उपखंड अधिकारी और उपखंड मजिस्ट्रेट डॉ. दिनेश राय सापेला, नगर परिषद आयुक्त जनार्दन शर्मा सहित संबंधित विभिन्न विभागों के शहरी स्तरीय अधिकारी और वीसी के माध्यम से शहर के सभी उपखंडों के उपखंड अधिकारी मौजूद रहे. 

Reporter: Devendra Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news