Sawai Madhopur: बामनवास पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ₹5000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार
Advertisement

Sawai Madhopur: बामनवास पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ₹5000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार

फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बौंली थाना पुलिस एक्शन में है. बौंली थाना पुलिस ने आज कार्रवाई करते हुए ₹5000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार कर लिया. करवाई सवाई माधोपुर में अंजाम दी गई.

Sawai Madhopur: बामनवास पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ₹5000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Sawai Madhopur News: फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बौंली थाना पुलिस एक्शन में है. बौंली थाना पुलिस ने आज कार्रवाई करते हुए ₹5000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार कर लिया. करवाई सवाई माधोपुर में अंजाम दी गई. आरोपी अप्रैल 2019 से फरार चल रहा था.

बौली थाना एएसआई रामबाबू गुर्जर ने बताया की एसपी हर्षवर्धन अगरवाला के निर्देशन में फरार एवं वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत आज अवैध बजरी खनन प्रकरण में अप्रैल 2019 से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया गया. आरोपी मन्नालाल पुत्र लक्ष्मीनारायण मीणा निवासी भुदरपुरा,तुंगा को सवाई माधोपुर से डिटेन किया गया. अप्रैल 2019 में बौंली थाना पुलिस ने अलूदा बालाजी के समीप कार्रवाई करते हुए अवैध बजरी परिवहन में एक ट्रैक्टर को जप्त किया था. तब ही से आरोपी फरार चल रहा था.

थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कल ₹5000 के ही इनामी आरोपी रामावतार मीणा निवासी रामगढ़ पचवारा को भी इसी प्रकरण में गिरफ्तार किया था. वहीं आज आरोपी मन्नालाल को गिरफ्तार किया गया. ASI रामबाबू गुर्जर ने बताया कि लगभग 5 वर्षों से फरार चल रहे आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर SP कार्यालय द्वारा जनवरी 2024 में ₹5000 का इनाम घोषित किया गया था. SHO हरलाल मीणा के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपी के गांव में दबिश दी. वहीं मुखबिर तंत्र से मिली सूचना के आधार पर आरोपी को आज सवाई माधोपुर से डिटेन कर गिरफ्तार किया गया. बहरहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें-

पूर्व CM गहलोत ने प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को बताया पॉलिटिकल इवेंट, दिए ये तर्क...

बड़ा मंदिर चौक पर भव्य भजन संध्या का आयोजन, गोकुल के भजनों पर झूमे भक्त गण

Trending news