Baunli: डॉ मीणा की गिरफ्तारी के खिलाफ BJP का विरोध, पुलिसकर्मियों के निलंबन की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1604423

Baunli: डॉ मीणा की गिरफ्तारी के खिलाफ BJP का विरोध, पुलिसकर्मियों के निलंबन की मांग

Sawai Madhopur News: राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा की गिरफ्तारी की सूचना के बाद उपखंड मुख्यालय सहित क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त है. इसके विरोध में बीजेपी नेताओं ने पुलिस अधिकारियों के निलंबन की मांग को लेकर राज्यपाल के नाम एसडीएम कार्यालय पर ज्ञापन दिया दिया.

 

Baunli: डॉ मीणा की गिरफ्तारी के खिलाफ BJP का विरोध, पुलिसकर्मियों के निलंबन की मांग

Sawai Madhopur, Baunli: राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा की गिरफ्तारी की सूचना के बाद उपखंड मुख्यालय सहित क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री रामअवतार मीणा,भाजपा मंडल अध्यक्ष लखन लाल मीणा कोड्याई सरपंच प्रेम देवी मीणा के नेतृत्व में डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा की गिरफ्तारी पर आक्रोश व्यक्त करते हुए जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.इस दौरान डॉ किरोड़ी लाल को तुरंत रिहा करने और पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग को लेकर राज्यपाल के नाम एसडीएम कार्यालय पर ज्ञापन दिया गया.

ज्ञापन में बताया कि डॉ किरोड़ी लाल मीणा क्षेत्र की पीड़ित जनता के साथ हमेशा खड़े रहते हैं.वर्तमान में डॉक्टर किरोड़ी लाल पुलवामा हमले में शहीद हुई वीरांगनाओं को न्याय दिलाने के लिए लोकतांत्रिक तरीके से धरना दे रहे थे.लेकिन पुलिस ने रात्रि को वीरांगनाओं को धरने से हटा कर परिजनों को गिरफ्तार कर लिया. डॉ किरोड़ी लाल मीणा शुक्रवार को शहीद वीरांगनाओं से मिलने तथा सांगोद बालाजी के दर्शन करने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान पुलिस द्वारा डॉक्टर किरोड़ी लाल का मार्ग रोककर उन्हें गैर लोकतांत्रिक व गैर कानूनी रूप से गिरफ्तार कर लिया गया. उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया गया है.जिससे भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त है.

ज्ञापन में राज्यसभा सांसद डॉ किरोडीलाल को शीघ्र रिहा करने तथा दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही कर उन्हें निलंबित करने की मांग की गयी है. मांगे नहीं माने जाने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी भी भाजपाइयों द्वारा दी गई.ज्ञापन देते समय भाजपा महामंत्री गोविंद नारायण भदोरिया, मुकेश कुमार गोयल,मित्रपुरा भाजपा महामंत्री महेश शास्त्री,भाजयुमो मंडल अध्यक्ष लोकेश शर्मा,आईटी प्रभारी विशाल राजौरा आदि उपस्थित रहे.

Trending news