BJP Parivartan Yatra: जेपी नड्डा का कांग्रेस पर फिर हमला, बोले- दिल्ली के अपने आकाओं को खुश करने में लगे CM गहलोत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1852854

BJP Parivartan Yatra: जेपी नड्डा का कांग्रेस पर फिर हमला, बोले- दिल्ली के अपने आकाओं को खुश करने में लगे CM गहलोत

BJP Parivartan Yatra 2023: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हरी झंडी दिखाकर परिवर्तन संकल्प यात्रा रथ को रवाना किया. इससे पहले आयोजित सभा में जेपी नड्डा ने राज्य की अशोक गहलोत सरकार के साथ ही कांग्रेस और इंडिया गठबंधन को आड़े हाथ लिया.

BJP Parivartan Yatra: जेपी नड्डा का कांग्रेस पर फिर हमला, बोले- दिल्ली के अपने आकाओं को खुश करने में लगे CM गहलोत

BJP Parivartan Yatra 2023: भारतीय जनता पार्टी की ओर से राजस्थान में सत्ता परिवर्तन को लेकर निकाली जा रही परिवर्तन संकल्प यात्रा का आगाज किया गया. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हरी झंडी दिखाकर परिवर्तन संकल्प यात्रा रथ को रवाना किया. इससे पहले आयोजित सभा में जेपी नड्डा ने राज्य की अशोक गहलोत सरकार के साथ ही कांग्रेस और इंडिया गठबंधन को आड़े हाथ लिया.

गहलोत नहीं गृह लूट सरकार- जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि जब सत्ता में मौजूद पार्टी और सरकार से जनता त्रस्त हो जाए. सरकार से महिलाओं को संरक्षण मिलना खत्म हो जाए तब बीजेपी के कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी बनती है कि वह सत्ता परिवर्तन का संकल्प लेकर उठ खड़े हो. नड्डा ने आरोप लगाया कि राजस्थान में गहलोत सरकार नहीं गृह लूट सरकार है. यह सरकार भ्रष्टाचार करके दिल्ली के आकाओं को खुश करने का काम कर रही है. सरकार को राजस्थान के विकास से कोई काम नहीं है.

राजस्थान का विकास और मंगल आगे बढ़ाने की कोई इच्छा नहीं है उनकी इच्छा है भ्रष्टाचार करो भ्रष्टाचारियों को पनाह है दो , MLA को भ्रष्टाचार करने की खुली छूट दो और यह पैसा दिल्ली के आकाओं को घर भरने के लिए दो. ऐसी सरकार को रहने नहीं देना चाहिए यह सरकार राजस्थान के लिए हानिकारक है. 

कांग्रेस का मतलब भ्रष्टाचार अत्याचार अनाचार- जेपी नड्डा 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नादानी सभा में मौजूद भीड़ को देखकर कहा कि इतनी बड़ी तादाद में आप लोग आए यह इस बात का संकेत है कि गहलोत जी खबरदार आपके जाने की बारी आ गई और भारतीय जनता पार्टी का शासन आने वाला है. 

ये भी पढ़ें- BJP Parivartan Yatra : जेपी नड्डा ने परिवर्तन यात्रा को दिखाई हरी झंडी, त्रिनेत्र गणेश मंदिर पहुंचे BJP नेता, 200 विधानसभा सीटों तक पहुंचेंगे

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस का मतलब है भ्रष्टाचार कांग्रेस का मतलब है अत्याचार , कांग्रेस का मतलब है लूट. परिवर्तन संकल्प यात्रा डेढ़ करोड़ वोटरों तक पहुंचेगी. वह सरकार के दुष्कर्म अत्याचार अनाचार भ्रष्टाचार को जन जन तक पहुंचाएगी. सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का संकल्प लेकर आगे बढ़ेगी. 

लाल डायरी मतलब भ्रष्टाचार- नड्डा

नड्डा लाल डायरी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि इस सरकार का मतलब लाल डायरी का भ्रष्टाचार. लाल डायरी में आखिर क्या है क्या कारण है कि कोई मंत्री लाल डायरी दिखता है तो बर्खास्त कर दिया जाता है. राजस्थान की जनता को सीख लेना चाहिए कि जो लाल डायरी का बचाव कर रहा है उसे आने वाले चुनाव में बर्खास्त कर देना है. 

नड्डा ने दरियाबाद वायरल वीडियो का उठाया मामला- नड्डा

जेपी नड्डा ने दरियाबाद का मामला उठाते हुए कहा कि राजस्थान आज किस बात के लिए जाना जाने लगा है. अनाचार अत्याचार जो राजस्थान शांतिप्रिय प्रदेश कहलाता था संस्कारों को हम जानते हैं सभी के लोगों की रक्षा के लिए प्रदेश जाना जाता है. देश की रक्षा के लिए प्रदेश जाना जाता है. वहां आज बेटियों के साथ किस तरह का बलात्कार और अपमान किया जा रहा है. यह राजस्थान सहने वाला नहीं है.

पेपर लीक सहित अन्य मुद्दे उठाए- नड्डा

जेपी नड्डा ने किसान कर्ज माफी बेरोजगारी पेपर लीक सहित अन्य मुद्दे भी उठाएं. नड्डा ने कहा कि युवा भविष्य का परीक्षा पीछे देता है भ्रष्टाचार पहले हो जाता है. परीक्षा देने से पहले बैक डोर एंट्री की तैयारी हो जाती है. 

पुलवामा शहीदों के परिवारों के परिवारों में जाकर झूठे वादे किए. वीरांगनाएं सरकार के सामने गुहार लगाने पहुंचे तो उन पर अत्याचार किए गए. विधवाओं के साथ अत्याचार किया इसको  कोई नहीं सहन करेगा. राजस्थान इसका बदला लेगा राजस्थान परिवर्तन यात्रा 200 विधानसभा क्षेत्र से होकर गुजरेगी 9027 किलोमीटर गुजरेगी. सभाओं के माध्यम से सारी बातों को लोगों के सामने रखा जाएगा.

परिवारवाद को बचाने के लिए बना इंडिया- जेपी नड्डा

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुंबई में इंडिया गठबंधन की बैठक को लेकर कहा कि कल मुंबई में सारे इकट्ठे हुए. मोदी हटाओ देश बचाओ लेकिन हम कहते हैं मोदी को आगे बढ़ाओ देश को आगे ले जाओ. वह मोदी को क्यों हटाना चाहते हैं सत्ता से विमुख करना चाहते हैं वह इसलिए चाहते हैं कि उनको पता है कि उनको अपना परिवार मोदी रहेंगे तो परिवारवाद नहीं रहेगा. 

सोनिया राहुल की चिंता नहीं कर रही है, लांच री लॉन्च री लॉन्च कर रही है.  मोदी होंगे तो वह नहीं हो पाएगा. कांग्रेस पार्टी परिवारवादी पार्टी है. बेटे की चिंता है और कई बार लॉन्च किया है उन्हें देश की चिंता नहीं राहुल बाबा की चिंता है. यूपी में कोई भी चुनाव हो उम्मीदवार अखिलेश के परिवार का होगा. लालू बेचारे बेल पर है बहुत चारा खाया चारा घोटाला किया. पत्नी और बेटों की चिंता कर रहे है. 

नड्डा ने आदित्य एल 1 की भी दी बधाई

जेपी नड्डा ने कहा कि आदित्य L1 की सफलता पूर्वक अंतरिक्ष के लिए लांच कर दिया गया. सब लोगों के माध्यम से इसरो के वैज्ञानिकों को बधाई देता हूं. प्रधानमंत्री की दूर दृष्टि को भी बधाई देता हूं. यात्रा की शुभकामनाएं देते हैं. यह सूरज की ओर 15 लाख किलोमीटर जाएगा. करीब 4 महीने लगेंगे 15 लाख किलोमीटर पर सेटेलाइट 5 साल तक सूरज को अध्ययन करेगा. यह हमारी आस्था और विज्ञान का मेल होगा. 

Trending news