पार्षद ने जड़ा नगर परिषद के मुख्य गेट पर ताला, हुई तीखी नोकझोंक
Advertisement

पार्षद ने जड़ा नगर परिषद के मुख्य गेट पर ताला, हुई तीखी नोकझोंक

सवाई माधोपुर नगर परिषद में आज उस वक्त माहौल गरमा गया जब नगर परिषद के पार्षद फुरकान अली ने नगर परिषद अधिकारी कर्मचारियों की कार्यप्रणाली से नाराज होकर नगर परिषद कार्यालय के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया.

मुख्य गेट पर ताला

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर नगर परिषद में आज उस वक्त माहौल गरमा गया जब नगर परिषद के पार्षद फुरकान अली ने नगर परिषद अधिकारी कर्मचारियों की कार्यप्रणाली से नाराज होकर नगर परिषद कार्यालय के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया. नगर परिषद के मुख्य गेट पर तालाबंदी की सूचना पर नगर परिषद के अधिकारी कर्मचारी सकते में आ गए. 

इस दौरान नगर परिषद आयुक्त नवीन भारद्वाज ने नाराज पार्षद से समझाइश कर ताला खुलवाने का प्रयास किया लेकिन दोनों के बीच देखते ही देखते तीखी नोकझोंक हो गई. ऐसे में नगर परिषद आयुक्त नवीन भारद्वाज ने पार्षद द्वारा मुख्य गेट पर लगाए गए ताले तो तुड़वा दिया. आयुक्त द्वारा ताला तुड़वाने के बाद नाराज पार्षद नगर परिषद के मुख्य गेट पर ही धरना देकर बैठ गया, ऐसे में आयुक्त को मानटाउन थाना पुलिस बुलाना पड़ा. पुलिस अधिकारियों द्वारा पार्षद से समझाइश की गई मगर नाराज पार्षद नगर परिषद के मुख्य गेट पर धरने पर बैठा रहा. 

पार्षद फुरकान अली का कहना है कि उनके कार्यक्रताओं के दो पट्टे और रजिस्ट्रेशन की दो फाइलें नगर परिषद में है. दोनों फाइलों को लेकर वे पिछले 6 महीनों से नगर परिषद के अधिकारी कर्मचारियों के चक्कर लगा रहे है लेकिन अधिकारी कर्मचारियों द्वारा कोई भी काम नहीं किया जा रहा. पार्षद का आरोप है कि नगर परिषद कार्मिकों द्वारा उनके कार्यक्रताओं की फाइलों को ही गुम कर दिया गया. ऐसे में मजबूरन आज उन्हें नगर परिषद के गेट पर ताला लगाना पड़ा और धरने पर बैठना पड़ा. 

पार्षद का कहना है कि लोगों ने उन्हें जीता कर भेजा है, अगर वो लोगों का काम ही नहीं करा सके तो पार्षद बनकर क्या फायदा. पार्षद का कहना है कि अब भले ही उन्हें इस्तीफा देना पड़े या जेल जाना पड़े वे अपने कार्यकर्ताओं का काम करवाकर रहेंगे और शाम तक धरने पर बैठे रहेंगे. वहीं नगर परिषद आयुक्त नवीन भारद्वाज का कहना है कि पार्षद बे वजह ही नाराज हो रहे है.

पार्षद के कार्यक्रताओं की जिस कार्मिक के पास फाइल थी उसका तबादला हो चुका और अभी तक किसी अन्य कार्मिक को चार्ज नहीं दिया गया है. जैसे ही अन्य कार्मिक को चार्ज दिया जायेगा. पार्षद का कार्य भी हो जायेगा. आयुक्त ने कहा कि नगर परिषद से कोई भी फाइल गुम नही हुई है. गौरतलब है कि सवाई माधोपुर नगर परिषद में कांग्रेस का बोर्ड है और नगर परिषद पर तालाबंदी करने वाला पार्षद फुरकान अली भी कांग्रेस का ही पार्षद है.

Reporter: Arvind Singh

यह भी पढ़ें - Sawai Madhopur: टाइग्रेस सुल्ताना ने दिया शावकों को जन्म, रणथंभौर में बढ़ा बाघों का कुनबा

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news