आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत, महिला हुई गंभीर घायल
Advertisement

आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत, महिला हुई गंभीर घायल

सवाई माधोपुर जिले के सुरवाल थाना क्षेत्र के भगवतगढ़ में आकाशीय बिजली गिरने से एक मकान पूरी तरह से धराशाही हो गया. मकान गिरने से कमरे में मौजूद किसान मोहल लाल की मौत हो गई. जबकि उसकी पत्नी रामपति गम्भीर रूप से घायल हो गई. जिसे जयपुर रेफर कर दिया गया.

 आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत, महिला हुई गंभीर घायल

Khandar: सवाई माधोपुर जिले के सुरवाल थाना क्षेत्र के भगवतगढ़ में आकाशीय बिजली गिरने से एक मकान पूरी तरह से धराशाही हो गया. मकान गिरने से कमरे में मौजूद किसान मोहल लाल की मौत हो गई. जबकि उसकी पत्नी रामपति गम्भीर रूप से घायल हो गई. जिसे जयपुर रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि किसान मोहनलाल ने अपने खेत पर एक पक्का मकान बना रखा था. बारिश के दौरान मोहन लाल व उसकी पत्नी रामपति एक कमरें में मौजूद थे.

तभी आकाशीय बिजली गिरने से पूरा कमरा धराशाही हो गया और कमरें की पट्टियां और मलबा गिरने से मोहनलाल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसकी पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गई. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर किया गया है. वहीं कमरे में रखा सारा सामान भी बर्बाद हो गया. आकाशीय बिजली गिरने से हुई इस दुःखद घटना के बाद क्षेत्र में शोक की लहर है वहीं लोगों में भय भी व्याप्त है.

Reporter-Arvind Singh

ये भी पढ़ें-  इंदर मेघवाल की मौत पर बोले सचिन पायलट - 'सिर्फ खानापूर्ति नहीं, न्याय चाहिए'

ये भी पढ़ें- Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news