दिव्यांग महिला की कुएं में गिरने से मौत, मानसिक रुप से भी थी बीमारी
Advertisement

दिव्यांग महिला की कुएं में गिरने से मौत, मानसिक रुप से भी थी बीमारी

बौली थाना अधिकारी श्रीकिशन मीणा ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना थी. एक महिला कुएं में गिर गई है. जिसके बाद मित्रपुरा चौकी से एएसआई नंदराम मीना मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और शव को ग्रामीणों की सहायता से कुएं से बाहर निकाला. 

दिव्यांग महिला की कुएं में गिरने से मौत, मानसिक रुप से भी थी बीमारी

Bamanwas : राजस्थान के सवाईमाधोपुर के बौंली थाना अंतर्गत मित्रपुरा चौकी क्षेत्र के कुआं गांव में एक महिला के कुएं में गिरने का मामला सामने आया है. 28 वर्षीय महिला की कुएं में गिरने से मौत हो गई. जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. 

बौली थाना अधिकारी श्रीकिशन मीणा ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना थी. एक महिला कुएं में गिर गई है. जिसके बाद मित्रपुरा चौकी से एएसआई नंदराम मीना मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और शव को ग्रामीणों की सहायता से कुएं से बाहर निकाला. इसके बाद पुलिस टीम, शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बौंली लायी. जहां चिकित्सकों ने विवाहिता की मौत की औपचारिक पुष्टि कर शव को सीएचसी में रखवा दिया.

मृतका की पहचान सीमा पत्नी बृजमोहन रेगर निवासी कुआं गांव के रूप में की गई है. जानकारी के मुताबिक मृतका सुबह खेत पर चारा लेने गई थी, यहां वो कुएं में गिर गई. ग्रामीणों ने बताया कि मृतका सीमा और उसका पति बृजमोहन रेगर दोनों ही दिव्यांग हैं. वहीं मृतका का मानसिक संतुलन भी पिछले कुछ दिनों से बिगड़ा हुआ था. जिसे लेकर विशेषज्ञ न्यूरोलोजिस्ट के परामर्श अनुसार उसका उपचार भी जारी था.

बहरहाल पुलिस ने मृतका के पीहर पक्ष के मौके पर पहुंचने के बाद पंचनामा कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव ससुराल पक्ष के सुपुर्द कर दिया है. एसआई नंदराम मीणा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला दुर्घटना का माना जा रहा है, जिसे लेकर बौंली थाना पर मर्ग दर्ज की जाएगा.

सीमा देवी की मौत के बाद उसके दो पुत्र और एक पुत्री के सिर से मां का साया उठ गया. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने मृतका के परिजनों को ढ़ाढस बंधाया और बाद पोस्टमार्टम शव का अंतिम संस्कार करने के लिए बौंली सीएचसी से रवाना हुए. घटना के बाद कुआगांव में शोक का माहौल है.

रिपोर्टर- अरविंद चौहान

सवाईमाधोपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

ये भी पढ़ें : दौसा में झमाझम बारिश से सुहावना हुआ मौसम, सड़क लेवल में बने मकानों में भी भरा पानी

Trending news