सवाई माधोपुर में प्रभारी मंत्री भजनलाल ने भाजपा पर साधा निशाना, BJP को दंगा कराने वाली पार्टी बता दिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1183530

सवाई माधोपुर में प्रभारी मंत्री भजनलाल ने भाजपा पर साधा निशाना, BJP को दंगा कराने वाली पार्टी बता दिया

सवाई माधोपुर: जिला सवाई माधोपुर के प्रभारी मंत्री भजन लाल जाटव शुक्रवार को सवाई माधोपुर के दौरे पर रहे, जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं की समीक्षा की.प्रेसवार्ता के भाजन लाल जाटव में भाजपा पर जमकर निशाना साधा और भाजपा को दंगा कराने वाली पार्टी बता दिया.

 प्रभारी मंत्री भजन लाल जाटव शुक्रवार को सवाई माधोपुर के दौरे पर रहे.

सवाई माधोपुर:  जिला प्रभारी मंत्री भजनलाल जाटव ने सवाई माधोपुर दौरे के दौरान सर्किट हाऊस में प्रेसवार्ता कर मीडिया को सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों की जानकारी दी, प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा को लेकर मीडिया द्वारा पूछे गये सवालों पर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस सरकार सख्त है, भाजपा के लोग प्रदेश में दंगा भड़काने का काम करते हैं, उन्होंने कहा कि प्रदेश में कहीं भी कोई भी दंगा या झगड़ा होता है तो भाजपा के लोग वहां पहुंच जाते हैं. दंगो को भड़काने का काम करते हैं, उन्होंने भाजपा को दंगा कराने वाली पार्टी बताया. उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस सरकार आवश्यक कदम उठायेगी. 

चाहे वो डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा की बात हो या किसी और की.  कानून सबके लिए समान है. इस दौरान उन्होंने पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को लेकर कहा कि केंद्र सरकार द्वारा राजस्थान की जनता के साथ धोखा किया जा रहा है, बार-बार मांग करने के बावजूद केंद्र सरकार पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना का दर्जा नही दे रही है , प्रेसवार्ता के बाद उन्होंने जनसुनवाई कर लोगों की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए.

प्रेसवार्ता से पूर्व जिला प्रभारी मंत्री भजनलाल जाटव ने कलेक्ट्रेट सभागार में स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली. सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं की समीक्षा की. जिला प्रभारी मंत्री ने बैठक के दौरान विभागवार योजनाओं की समीक्षा करते हुये संबंधित अधिकारियों को योजनाओं का लाभ अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक पहुंचने की बात कही, इस दौरान उन्होंने कम प्रगति वाली योजनाओं से संबंधित विभागीय अधिकारियों को योजनाओं में प्रगति लाने के निर्देश दिए, 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में फिर सक्रिय होने जा रहा है पश्चिमी विक्षोभ, 16 मई से होगी झमाझम बारिश

बैठक के दौरान जिला प्रभारी मंत्री ने विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारियों से एक एक कर विभिन्न योजनाओं और फ्लैगशिप योजनाओं की कार्यप्रगति के साथ ही योजनाओं की प्रगति में आने वाली समस्याओं के बारे में जानकारी ली.  इस दौरान विधायक दानिश अबरार ,अशोक बैरवा,प्रभारी सचिव डॉक्टर समित शर्मा , जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला ,पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई सहित विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे.

रिपोर्टर- अरविंद सिंह 

Trending news