Jhunjhunu News: हिस्ट्रीशीटर संजय उर्फ भेड़िया ने खुद को मारी गोली, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2248282

Jhunjhunu News: हिस्ट्रीशीटर संजय उर्फ भेड़िया ने खुद को मारी गोली, जानिए पूरा मामला

Jhunjhunu News: हिस्ट्रीशीटर संजय उर्फ भेड़िया ने खुद को गोली मार दी. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

 

Jhunjhunu News: हिस्ट्रीशीटर संजय उर्फ भेड़िया ने खुद को मारी गोली, जानिए पूरा मामला

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के सिंघाना थाना इलाके के खानपुर गांव के समीप एक हरियाणा के बदमाश ने खुद को गोली मारकर जान दे दी.  इस बदमाश के पीछे हरियाणा के बहादुर​गढ़ की एसटीएफ टीम लगी हुई थी. जिन्हें आज ही इनपुट मिला था कि वॉन्टेड बदमाश संजय उर्फ भेड़िया राजस्थान के खानपुर में छिपा हुआ है.

जिस पर बहादुरगढ़ एसटीएफ के एएसआई धर्म जीत सिंह के नेतृत्व में छह सदस्यों की टीम ने खानपुर में संजय उर्फ भेड़िया के संभावित जगहों को घेर लिया. बताया जा रहा है कि खुद को घिरा हुआ पाने पर संजय उर्फ भेड़िया ने अपने ही देशी कट्टे से तीन राउंड फायर किए. पहला फायर उसने हवा में किया. दूसरा फायर जमीन पर किया और फिर तीसरा फायर अपनी कनपटी पर किया. गोली लगने के बाद संजय उर्फ भेड़िया जमीन पर गिर गया और बहादुरगढ़ एसटीएफ की टीम ने उसे उठाया.

 बहादुरगढ़ एसटीएफ की टीम स्कॉर्पिओ गाड़ी से संजय उर्फ भेड़िया को सिंघाना के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंची. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल संजय उर्फ भेड़िया के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं उसके परिजनों को सूचना दी जा रही है. 35 वर्षीय संजय उर्फ भेड़िया प्रजापत चरखी दादरी जिले के झोझू कलां थाना इलाके के कलिहाना गांव का रहने वाला था. जो झोझू कलां थाने का हिस्ट्रीशीटर भी था. हरियाणा पुलिस ने इस वॉन्टेड बदमाश पर पांच हजार का ईनाम घोषित कर रखा था. 

पिछले दिनों गुरूग्राम में एक वारदात करने के बाद से बहादुरगढ़ एसटीएफ संजय उर्फ भेड़िया की तलाश में थी. सूत्रों की मानें तो आज सुबह ही संजय उर्फ भेड़िया ने अपना मोबाइल आॅन किया था. जिसके बाद बहादुरगढ़ एसटीएफ को संजय उर्फ भेड़िया की लोकेशन मिल गई. इसके बाद बहादुरगढ़ एसटीएफ ने जाल बिछाकर खानपुर गांव में ही संजय उर्फ भेड़िया को घर लिया था. बकौल, बहादुरगढ़ एसटीएफ खुद को घिरा हुआ पाकर संजय उर्फ भेड़िया ने खुद को गोली मार ली. फिलहाल हरियाणा पुलिस और सिंघाना पुलिस को संजय उर्फ भेड़िया के परिजनों के आने का इंतजार है. जिनसे रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी पर गंभीर धाराओं में 20 से ज्यादा मामले दर्ज है.

Trending news