Sawai madhopur Crime News:बौंली पुलिस का बड़ा एक्शन,पुलिस टीम पर पथराव करने वाला आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Sawai madhopur Crime News:बौंली पुलिस का बड़ा एक्शन,पुलिस टीम पर पथराव करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Sawai madhopur Crime News:फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बौंली थाना पुलिस एक्शन में है.बौंली थाना पुलिस द्वारा विविध मामलों में फरार चल रहे आरोपियों की लगातार धर पकड़ की जा रही है.

Sawai madhopur Crime News

Sawai madhopur Crime News:फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बौंली थाना पुलिस एक्शन में है.बौंली थाना पुलिस द्वारा विविध मामलों में फरार चल रहे आरोपियों की लगातार धर पकड़ की जा रही है.थाना पुलिस ने आज कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम पर पथराव के मामले में फरार ₹2 हजार के इनामी आरोपी मानसिंह को गिरफ्तार किया है.कार्रवाई डिडवाड़ी इलाके में अंजाम दी गई.एसएचओ अवतार सिंह के नेतृत्व में खिरनी चौकी एएसआई मुरारी लाल ने कार्रवाई कौ अंजाम दिया.

एएसआई मुरारी लाल ने जानकारी देते हुए बताया कि 5 सितंबर 2023 को सब इंस्पेक्टर महेंद्र के नेतृत्व में पुलिस टीम डिडवाड़ी गांव में कार्रवाई करने के लिए गई थी. इस दौरान थाना पुलिस ने सात ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त किए थे. 

20 से अधिक आरोपियों ने पुलिस टीम पर पथराव किया और सभी सात ट्रैक्टर ट्रॉली छुड़वाकर भाग गए.इसके बाद बौली थाना पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया.प्रकरण में 16 आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है.वहीं 6 ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त किए जा चुके हैं.

प्रकरण में फरार चल रहे आरोपी मानसिंह पुत्र नारायण गुर्जर निवासी डिडवाड़ी को आज पुलिस टीम ने डिडवाडी गांव से गिरफ्तार किया.मानसिंह गुर्जर पर एसपी कार्यालय द्वारा ₹2 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था.

सीओ अंगद शर्मा के सुपरविजन व एसएचओ अवतार सिंह के नेतृत्व में खिरनी चौकी पुलिस द्वारा कार्रवाई को अंजाम दिया गया. प्रकरण में अभी एक ट्रैक्टर ट्रॉली जप्त किया जाना बाकी है.वहीं लगभग चार आरोपी प्रकरण में अभी तक फरार चल रहे हैं.जिनकी गिरफ्तारी को लेकर भी पुलिस टीम लगातार प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़ें:Neem Ka Thana News:शहीद गोकुल चंद यादव की 8वीं पुण्यतिथि,तिरंगा रैली निकाल स्कूली बच्चों ने किया याद

 

Trending news