Sawai Madhopur News: चारा लेने जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत, एक अन्य महिला घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2399549

Sawai Madhopur News: चारा लेने जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत, एक अन्य महिला घायल

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिले में बौंली के एक्सप्रेसवे पर हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज एक स्विफ्ट कार की टक्कर से चारा लेने जा रही एक महिला की मौत हो गई. वहीं एक अन्य महिला गंभीर घायल हो गई.  जिसके बाद बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जहां 22 वर्षीय कविता की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. वहीं घायल संतरा पत्नि राजेश माली को भी सीएचसी बौंली लाया गया. 

Sawai Madhopur News

Sawai Madhopur Big News: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में बौंली के एक्सप्रेसवे पर हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज एक स्विफ्ट कार की टक्कर से चारा लेने जा रही एक महिला की मौत हो गई. वहीं एक अन्य महिला गंभीर घायल हो गई. जिसे जिला अस्पताल रेफर किया गया. मृतका 22 वर्षीय कविता पत्नि मुकेश माली निवासी बौंली थी. जिनके शव को सीएचसी बौंली लाया गया.

 

बौंली थाना एएसआई रामबाबू गुर्जर ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली थी कि दो महिलाएं दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे के रास्ते अपने खेत पर चारा लेने जा रही थीं. इसी दौरान एक स्विफ्ट कार ने उन्हें टक्कर मार दी. जिसके बाद बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जहां 22 वर्षीय कविता की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. वहीं घायल संतरा पत्नि राजेश माली को भी सीएचसी बौंली लाया गया. 

 

जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं थाना पुलिस ने स्विफ्ट कार को जब्त कर लिया. मृतका का कविता के शव को सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाने के लिए लाया गया. इसी समय ग्रामीणों ने पुराने मोर्चरी भवन की जर्जर हालत के चलते नवीन मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम करवाने को लेकर हंगामा किया. जिसके बाद ग्रामीणों ने ताला तोड़कर नवीन मोर्चरी में शव को रखवाया.

 

हैरानी वाली बात यह है कि शव को रखने के 5 मिनट बाद ही मोर्चरी की फर्श 5 फीट तक धंस गई, जिसमें बौंली थाना एएसआई रामबाबू गुर्जर घायल हो गए. हाल ही में बनाए गए नवीन मोर्चरी भवन की फर्श धंसना संवेदक की कार्यशैली को भी सवालों के घेरे में खड़ा कर रहा है. 

 

ग्रामीणों ने घटिया निर्माण का आरोप लगाते हुए आक्रोश भी जाहिर किया. बरहाल बौंली थाना पुलिस मृतका कविता के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द करने की कवायद में जुटी हुई है. वहीं थाना पुलिस के मुताबिक परिजनों द्वारा प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

 

यह भी पढ़ें- राजस्थान के इस गांव में जाने को तरसते हैं लोग, पहुंचने पर होगा जन्नत सा अहसास

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news