सवाई माधोपुर: दहेज का दंश,नवविवाहिता को जलाया, तड़प-तड़प कर तोड़ दिया दम
Advertisement

सवाई माधोपुर: दहेज का दंश,नवविवाहिता को जलाया, तड़प-तड़प कर तोड़ दिया दम

सवाई माधोपुर न्यूज: दहेज के कारण एक नवविवाहिता की मौत हो गई. बामनवास थाना पर दहेज हत्या का मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

सवाई माधोपुर: दहेज का दंश,नवविवाहिता को जलाया, तड़प-तड़प कर तोड़ दिया दम

Bamanwas, Sawai Madhopur: क्षेत्र में एक बार फिर दहेज का दंश विवाहिता के जीवन पर भारी पड़ गया. बामनवास थाने पर एक नवविवाहिता को जलाकर मार देने का प्रकरण दर्ज हुआ है. घटना बामनवास थाना क्षेत्र के सिरसाली गांव की है.पीड़ित पिता पप्पू लाल पुत्र मूलचंद बेरवा निवासी श्रीरामपुरा लालसोट ने बामनवास थाना पर रिपोर्ट सौंपते हुए बताया कि उसने अपनी पुत्री खुशबू का विवाह 14 नवंबर 2022 को बामनवास के सिरसाली निवासी नवल किशोर पुत्र राधेश्याम बेरवा से किया था और हैसियत के मुताबिक दहेज भी दिया था.

रिपोर्ट में पीड़ित पिता ने बताया कि शादी के बाद उसकी पुत्री की 1 साल की आंट (रूकावट) रखी हुई थी लेकिन 6 माह बाद उन्होंने अपनी पुत्री को ससुराल भेज दिया. ससुराल वालों ने कुछ दिन खुशबू को अच्छे से रखा. जिसके बाद पति नवल किशोर सहित अन्य ससुराल पक्ष उसे दहेज के लिए परेशान करने लगे. पीड़ित पिता ने पति नवलकिशोर सहित कैलाशी पत्नी राधेश्याम,बिल्लू पुत्र राधेश्याम, व गोलू पुत्री राधेश्याम बेरवा पर आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष के सभी लोग उसकी पुत्री से मोटरसाइकिल व 50 हजार रुपये लाने की मांग करते थे और आए दिन उसे तंग करते हुए मारपीट करते थे.

नवल किशोर और उसके परिजनों ने पेट्रोल डालकर जलाया-आरोप 

रिपोर्ट के अनुसार 19 मई 2023 को शाम 4:00 बजे उसकी पुत्री को आरोपी नवल किशोर व उसके परिजनों ने पेट्रोल डालकर जला दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.गंभीर अवस्था में उसे उपचार हेतु सवाई मानसिंह अस्पताल जयपुर ले जाया गया. जहां कल उसकी मृत्यु हो गई.

पुलिस टीम ने किया मौका मुआयना 

पीड़ित पिता ने बामनवास थाना पर रिपोर्ट सौंपकर कर उचित कार्रवाई की मांग की है. बहरहाल बामनवास थाना अधिकारी मनीष शर्मा ने थाना पर प्रकरण दर्ज कर लिया है. वहीं मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक तेज कुमार पाठक कर रहे हैं. प्रकरण को लेकर पुलिस टीम ने मौका मुआयना किया और आरोपियों की तलाश हेतु टीम गठित की गयी.

यह भी पढ़ेंः बाड़मेर:पत्नी ने पहले प्रेमी से करवाया पति का किडनैप फिर हत्या कर जंगलों में  दिया फेंक, मोबाइल डिटेल से फूटा भांडा

यह भी पढ़ेंः अनूपगढ़: NH 911 पर बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में VDO की मौत

Trending news