सवाई माधोपुर न्यूज: एक शाम तिरंगे के नाम कार्यक्रम का आयोजन, देशभक्ति गानों पर प्रस्तुतियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1827301

सवाई माधोपुर न्यूज: एक शाम तिरंगे के नाम कार्यक्रम का आयोजन, देशभक्ति गानों पर प्रस्तुतियां

सवाई माधोपुर न्यूज: सवाई माधोपुर में एक शाम तिरंगे के नाम कार्यक्रम का आयोजन हुआ. इस दौरान  देशभक्ति गानों पर प्रस्तुतियां दी गईं. वहीं बड़ी संख्या में स्थानीय लोग देर रात तक डटे रहे.

 

सवाई माधोपुर न्यूज: एक शाम तिरंगे के नाम कार्यक्रम का आयोजन,  देशभक्ति गानों पर प्रस्तुतियां

सवाई माधोपुर न्यूज: 77 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के रणथंभौर सर्किल पर विगत शाम एक शाम तिरंगे के नाम सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

देशभक्ति गानों पर एक के बाद एक शानदार प्रस्तुतियां

नगर परिषद द्वारा आयोजित एक शाम तिरंगे के नाम कार्यक्रम के दौरान स्कूल एवं कॉलेज छात्र-छात्राओं के साथ ही स्थानीय कलाकारों द्वारा देशभक्ति गानों पर एक के बाद एक शानदार प्रस्तुतियां दी गई. एक शाम तिरंगे के नाम सांस्कृतिक कार्यक्रम देर रात तक चला. जिसमें बड़ी संख्या में स्थानीय लोग देर रात तक डटे रहे.

पांच जगहों पर 75 फिट तिरंगे लगाये 

इस दौरान विधायक दानिश अबरार ने कहा कि 77 वें स्वतंत्रता दिवस पर अवसर पर सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय पर नगर परिषद द्वारा पांच जगहों पर 75 फिट तिरंगे लगाये गए हैं. जो शहरवासियों के लिए गौरव की बात है . उन्होंने कहा इस बार नगर परिषद द्वारा एक नई शुरुवात की गई है एक अब आगामी सालों में भी हर बार रणथंभौर सर्किल पर नगर परिषद द्वारा एक शाम तिरंगे के नाम सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा.

लोगों में देश भक्ति की भावना जाग्रत

उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से लोगों में देश भक्ति की भावना जाग्रत होती है . एक शाम तिरंगे के नाम सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में शहरवासियों के साथ ही नगर परिषद ,जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारी कर्मचारी एवं स्थानीय जनप्रतिनिधि देर रात तक मौजूद रहे. बात दें कि कल यानी 15 अगस्त के दिन जगह-जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है.

ये भी पढ़ें-

गहलोत सरकार के वो 7 फैसले जो सत्ता में दोबारा उन्हें लाकर बदल सकते हैं चुनावी समीकरण

1 चम्मच अश्वगंधा के साथ इस चीज का करें सेवन, बढ़ेगी सेक्स पावर

विटामिन P से होगा कैंसर के सेल्स का विकास बंद, इन चीजों को करें डाइट में शामिल

Trending news