सवाई माधोपुर: फल सब्जी विक्रेता यूनियन के नेतृत्व में किसान मजदूर महासभा का आयोजन, ये है पूरा किस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1747329

सवाई माधोपुर: फल सब्जी विक्रेता यूनियन के नेतृत्व में किसान मजदूर महासभा का आयोजन, ये है पूरा किस्सा

सवाई माधोपुर न्यूज: सवाई माधोपुर में फल सब्जी विक्रेता यूनियन के नेतृत्व में किसान मजदूर महासभा का आयोजन किया गया. बताया जा रहा है कि 50 से अधिक फल सब्जी विक्रेता  8 दिनों से हड़ताल पर बैठे हैं.

सवाई माधोपुर: फल सब्जी विक्रेता यूनियन के नेतृत्व में किसान मजदूर महासभा का आयोजन, ये है पूरा किस्सा

Sawai Madhopur: बौंली में स्थाई सब्जी मंडी प्रकरण अब तूल पकड़ता नजर आ रहा है. लगातार 8 दिनों से जारी फल सब्जी विक्रेता यूनियन की हड़ताल अब आंदोलन में तब्दील होती नजर आ रही है. फल सब्जी विक्रेता यूनियन के नेतृत्व में नगरपालिका मुख्यालय पर किसान मजदूर महासभा का आयोजन किया गया. महासभा में राष्ट्रीय फुले ब्रिगेड के संयोजक सीपी सैनी,सैनी समाज के कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष सीएल सैनी, पूर्व संभागीय आयुक्त केसी वर्मा सहित कई गणमान्य शामिल हुए.

समस्या का समाधान होने तक आंदोलन जारी

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री रामअवतार मीणा ने कहा कि विगत 8 दिनों से 50 से अधिक फल सब्जी विक्रेता हड़ताल पर बैठे हुए हैं. लेकिन शासन प्रशासन द्वारा प्रकरण में उचित संज्ञान नहीं लिया गया है. ऐसे में जब तक फल सब्जी विक्रेताओं की समस्या का समाधान नहीं हो जाता तब तक आंदोलन जारी रहेगा. गौरतलब है कि पूर्व में अस्थाई सब्जी मंडी नगर पालिका तिराहे के हीरामन चौक पर संचालित थी. लेकिन सर्किल निर्माण के चलते सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा सब्जी मंडी हटाने के मौखिक निर्देश दिए जा चुके हैं. ऐसे में स्थाई सब्जी मंडी की मांग को लेकर फल सब्जी विक्रेता यूनियन लगातार धरना प्रदर्शन कर रही है.

कार्यक्रम को राष्ट्रीय फुले ब्रिगेड के संयोजक सीपी सैनी,पूर्व संभागीय आयुक्त केसी वर्मा, सैनी समाज के कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष सैनी ने भी संबोधित किया. साथ ही फल सब्जी विक्रेता यूनियन के साथ खड़े रहने का आश्वासन दिया. कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा व सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया के आने की संभावनाओं के मद्देनजर पुलिस प्रशासन भी अलर्ट मोड पर रहा. सीओ मीना मीना,एसएचओ हरवंत सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर तैनात रहा. वहीं अतिरिक्त जाब्ता भी मौके पर बुलवाया गया.

यह भी पढ़ेंः 

तूफान बिपरजॉय की वजह से 15 हजार से ज्यादा लोग शिफ्ट, प्रभावी इलाकों का सीएम गहलोत ने किया हवाई सर्वे

जोधपुर: फिल्मी स्टाइल में हुई पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, टायर पंचर, गोलियां चली, जानिए पूरा मामला

Trending news