सवाई माधोपुर: बारिश के कारण कीचड़ की समस्या, ट्रैक्टर ट्रॉली में रखकर शमशान तक पहुंचाया गया शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1746115

सवाई माधोपुर: बारिश के कारण कीचड़ की समस्या, ट्रैक्टर ट्रॉली में रखकर शमशान तक पहुंचाया गया शव

सवाई माधोपुर न्यूज: सवाई माधोपुर में बारिश के कारण कीचड़ की समस्या का सामना लोगों को करना पड़ रहा है. कीचड़ की वजह से ट्रैक्टर ट्रॉली में रखकर शमशान तक शव पहुंचाया गया है.

सवाई माधोपुर: बारिश के कारण कीचड़ की समस्या,  ट्रैक्टर ट्रॉली में रखकर शमशान तक पहुंचाया गया शव

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय पर बिपरजॉय तूफान के चलते विगत दो दिनों में हुई बारिश के कारण कई कॉलोनी मोहल्लों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई. वहीं कई जगहों पर मुख्य मार्गों पर कीचड़ जमा होने से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

ऐसा ही नजारा जिला मुख्यालय के वार्ड नंबर 15 की विनायक नगर कॉलोनी में देखने की मिला. जहां कॉलोनी की मुख्य सड़क पर बारिश के चलते इस कदर कीचड़ हो गया कि स्थानीय लोगों का पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है. कॉलोनी में एक महिला की मौत हो गई. जिसकी पार्थिव देह को परिजनों द्वारा मजबूरन ट्रैक्टर ट्रॉली में रखकर शमशान तक पहुंचाया गया.

शव को ट्रैक्टर ट्रॉली के जरिए शमशान पहुंचाया

मुख्य मार्ग पर कीचड़ जमा होने के कारण मृतका की अंतिम यात्रा पैदल नहीं निकल सकी और परिजनों को श्मशान तक पहुंचने के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली का सहारा लेना पड़ा. जो नगर परिषद एवं स्थानीय प्रशासन व जनप्रतिनिधियों के लिए शर्म की बात है . कॉलोनी के लोगों का कहना है कि विनायक नगर में पिछले पांच साल से मुख्य मार्ग की हालत खराब है. हल्की सी बारिश होने के बाद ही स्थानीय लोगों का पैदल चलना मुश्किल हो जाता है. कई मर्तबा स्थानीय पार्षद सहित अधिकारियों से कॉलोनी में सड़क निर्माण की मांग की गई मगर आज तक कॉलोनी में मुख्य सड़क मार्ग का निर्माण नहीं करवाया गया.

डेढ़ से दो किलोमीटर तक कीचड़

ऐसे में बारिश के दौरान कॉलोनी वासियों को करीब डेढ़ से दो किलोमीटर तक कीचड़ एंव गंदगी से होकर गुजरना पड़ता है. किसी की मौत होने पर शव को शमशान तक पहुंचाने में भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है . कॉलोनी वासियों में मुख्य मार्ग पर सड़क निर्माण की मांग की है .

यह भी पढ़ेंः

Rajasthan Weather News: राजस्थान में चक्रवाती तूफान बिपरजॉय ने मचाई तबाही, कई इलाकों में आई बाढ़!

बिपरजॉय से प्रदेश में नुकसान, BJP प्रदेशाध्यक्ष बोले, गहलोत सरकार का आपदा प्रबंधन फेल, दावों की खुली पोल

 

Trending news