राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ट्रेन से पहुंचे गंगापुरसिटी, BJP ने किया भव्य स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1519901

राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ट्रेन से पहुंचे गंगापुरसिटी, BJP ने किया भव्य स्वागत

Sawai Madhopur News: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह रविवार को ट्रेन से सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी कस्बे में पहुंचे. जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोश-खरोश के साथ उनका स्वागत किया.

 

राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ट्रेन से पहुंचे गंगापुरसिटी, BJP ने किया भव्य स्वागत

Sawai Madhopur: भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश का संचार भरने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह आज ट्रेन से सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी कस्बे में पहुंचे. ट्रेन से उतरते ही सैकड़ों की तादाद में उमड़े भाजपा कार्यकर्ताओं ने बड़े ही जोश-खरोश के साथ भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह का स्वागत किया. 

यह भी पढ़ें - दोस्तों के साथ खाना खाने जा रही MDS यूनिवर्सिटी की छात्रा की हादसे में मौत, 2 घायल

समूचा रेलवे स्टेशन परिसर भाजपा जिंदाबाद के नारों गूंज गया. कार्यकर्ताओं ने इस दौरान खासा उत्साह देखने को मिला. इस दौरान पर करौली धौलपुर सांसद मनोज राजोरिया, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, पूर्व विधायक गंगापुर सिटी मानसिंह गुर्जर, भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष नागेश राज और बामनवास पूर्व प्रधान राजेंद्र मीणा आदि भी मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ें - महिला को घायल कर भागे बदमाश, पुलिस ने पीछा कर तलाशी ली तो मिला 30 किलो डोडा चूरा

करौली जिले के सपोटरा में आयोजित होने वाली जन आक्रोश महासभा में शिरकत करने जा रहे प्रदेश प्रभारी भाजपा अरुण सिंह थोड़ी देर के लिए गंगापुर सिटी कस्बे में रुके. जहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी के साथ उन्होंने वार्ता भी की. इस अवसर पर गंगापुर सिटी में विगत एक माह से चल रहे गोकशी के प्रकरण में धरने के मामले में बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार असंवेदनशील सरकार है. 

यह भी पढ़ें - बिल ठीक करने के नाम पर भेजा लिंक और खाते से उड़ाए साढ़े 6 लाख, पुलिस ने करवाए रिफंड

कांग्रेस सरकार को भ्रष्टाचार करने के अलावा कुछ नहीं सूझ रहा है. प्रदेश में अत्याचार और अनाचार लगातार बढ़ता चला जा रहा है .अरुण सिंह ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर प्रदेश कांग्रेस सरकार ने गोकशी के संवेदनशील मुद्दे पर पुख्ता कार्यवाई नहीं की तो भाजपा इसे जन आंदोलन के रूप में खड़ा करेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा गोमाताओं पर हो रहे अत्याचार को बर्दाश्त नहीं करेगी. प्रदेश की सरकार को इसे लेकर ठस कदम उठाने पड़ेंगे. अगर सरकार इसी तरह खामोश बैठेगी तो जनता उसे सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि अब प्रदेश से कांग्रेस का हर हाल में सूपड़ा साफ करना है. 

Reporter- Arvind Singh

Trending news