Sawai Madhopur News: अज्ञात बदमाशों ने युवक से की मारपीट, 23 हजार कैश और मोबाइल लेकर हुए फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2246520

Sawai Madhopur News: अज्ञात बदमाशों ने युवक से की मारपीट, 23 हजार कैश और मोबाइल लेकर हुए फरार

Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाईमाधोपुर के बौंली थाना क्षेत्र में रविवार को कार सवार अज्ञात बदमाशों ने एक युवक से मारपीट की और उसका मोबाइल व 23 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए. 

Sawai Madhopur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: सवाईमाधोपुर के बौंली थाना क्षेत्र में अवैध बजरी परिवहन के चलते हादसों का सिलसिला थमा भी नहीं, इसी बीच क्षेत्र में लूटपाट की घटनाएं देखी जा रही है. बौंली थाना क्षेत्र के हरसोता गांव के नजदीक कार सवार अज्ञात लोगों द्वारा एक व्यक्ति से लूटपाट कर मोबाइल व 23 हजार रुपये लूटने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं आरोपियों ने लाठी डंडे और लोहे के सरियों से पीड़ित के साथ मारपीट की और बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए. 

कार सवार बदमाशों ने की लूटपाट 
पीड़ित शंभू दयाल पुत्र जगन्नाथ यादव निवासी हरसोता ने बौंली थाना पर रविवार दोपहर रिपोर्ट देकर बताया कि विगत रात वह ग्राम हरसोता के नजदीक सड़क के पास स्थित खेत में सरसों का चारा संभालने गया हुआ था. जैसे ही वह रोड पर खड़ी अपनी बाइक पर बैठने लगा, तो खिरनी कस्बा की ओर से एक सफेद रंग की कार आई और उसमें से 4-5 अज्ञात व्यक्ति उतरे और उसके साथ मारपीट की. पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों ने उसका मोबाइल फोन व उसके पास रखी हुई 23 हजार की नकदी भी लूट ली. विरोध करने पर आरोपियों ने उसके सिर पर लाठी से वार किया और लोहे के सरिये से उसके पैर पर वार किया, जिससे वह बेहोश हो गया. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
पीड़ित ने बताया कि आरोपी उसकी मोटरसाइकिल की चाबी अपने साथ ले गए. वहीं, एक-दो घंटे बाद होश आने के बाद जब वह थोड़ा आगे आया, तो वहां से कुछ लोगों ने उसे घर पहुंचाया. जिसके बाद खिरनी सीएचसी में पीड़ित का उपचार करवाया गया. बहरहाल पीड़ित ने अपने परिजनों के साथ रविवार दोपहर बौंली थाना पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट सौंप कर कार्रवाई की मांग की है. सब इंस्पेक्टर धर्मपाल ने रिपोर्ट लेकर पीड़ित से मामले की जानकारी ली और अग्रिम कार्रवाई शुरू की. 

ये भी पढ़ें- CBSE 10th Result 2024 Out: CBSE 10वीं का रिजल्ट जारी, इस Direct Link से करें चेक

Trending news