Sawai Madhopur news: जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक, सदस्यों ने उठाये ये मुद्दे
Advertisement

Sawai Madhopur news: जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक, सदस्यों ने उठाये ये मुद्दे

सवाई माधोपुर जिला परिषद् सभागार में आज जिला प्रमुख सुदामा मीना की अध्यक्षता एवं जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अभिषेक खन्ना की मौजूदगी में जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक आयोजित हुई .

Sawai Madhopur news: जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक, सदस्यों ने उठाये ये मुद्दे

Sawai Madhopur news: सवाई माधोपुर जिला परिषद् सभागार में आज जिला प्रमुख सुदामा मीना की अध्यक्षता एवं जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अभिषेक खन्ना की मौजूदगी में जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक आयोजित हुई . बैठक में जिला प्रमुख ने समस्त अधिकारियों को आमजन की समस्याओं का त्वरित निस्तारण करने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि विभागीय अधिकारी मानवीय दृष्टिकोण रखते हुए अपने कर्त्तव्यों का निवर्हन करें. जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने सभी जन प्रतिनिधियों से उनके क्षेत्र में विभागीय अधिकारियों द्वारा कार्यो के प्रति लापरवाही बरतने पर उन्हें अवगत करवाने की बात कहीं. 

उन्होंने जन स्वास्थ्य अभयांत्रिकी विभाग के अधीक्षण अभियन्ता सीताराम मीना को जल जीवन मिशन के तहत पाईपलाइन डालने के लिए खोदी गई सड़कों की मरम्मत निर्धारित समयावधि में गुणवत्ता के साथ पूर्ण करवाने करने के निर्देश दिए . बैठक में मलारना डूंगर प्रधान देवपाल मीना ने निमोद एवं गम्भीरा में बिजली के ढीले तारों को कसवाने की मांग रखी ताकि होने वाली दुर्घटनाओं से बचा जा सकें. इसी प्रकार प्रेम प्रकाश ने शिवाड़ा में अघोषित बिजली कटौती के कारण होने वाली समस्याओं से जिला प्रमुख सुदामा मीना को अवगत करवाया. 

ये भी पढ़ें- Karauli news: पांचना बांध जल वितरण समिति की बैठक, जल संसाधन विभाग पर किसानों को आपस में लड़ाने के आरोप

बैठक में जिला परिषद् सदस्यों ने बिजली कटौती, विद्यालय भवन की मरम्मत करवाने, जल जीवन मिशन के तहत क्षतिग्रस्त होने वाली सड़कों की समय पर मरम्मत करवाने, दिव्यांगों व वृद्धजनों के पेंशन संबंधी मुद्दे, स्कूलों में गुणवत्ता पूर्ण आईसीटी लैब स्थापित करवाने, बिजली फीडर इन्चार्ज, खराब फीडर को समय पर नहीं बदलने, क्षतिग्रस्त सड़कों के मरम्मत कार्य करवाने, अवैध बजरी खनन तथा ओवर लोडिंग वाहनों के कारण जिले की क्षतिग्रस्त सड़कों का मुद्दा उठाया. इस पर जिला प्रमुख सुदामा मीना ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को शीघ्र समस्याओं के निस्तारण हेतु उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें- Chittorgarh news: DSO एक्टिव मोड पर, होटल से पकड़ा 30000 लीटर पेट्रोलियम पदार्थ

Trending news