सवाई माधोपुर: परिवहन विभाग व स्कूल प्रशासन की अनदेखी, बस में बैठने से पहले बच्चे रोज लगाते है दूर तक धक्का
Advertisement

सवाई माधोपुर: परिवहन विभाग व स्कूल प्रशासन की अनदेखी, बस में बैठने से पहले बच्चे रोज लगाते है दूर तक धक्का

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर में इन दिनों स्कूली बच्चो की जैसे शामत आई हुई है.भूतेश्वर मंदिर के पास सनफ्लावर निजी विद्यालय के विद्यार्थी एक खटारा बस में सवार होकर विद्यालय पहुंचते हैं.

sawai Madohpur News

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर में इन दिनों स्कूली बच्चो की जैसे शामत आई हुई है. गुरूवार को जहां एक खटारा जीप में बैठने के कारण  स्कूली बच्चे दुर्घटना का शिकार होकर घायल हो गए , तो वही शुक्रवार को नौनिहालों के कंधों पर स्कूली बस को प्रतिदिन धक्का लगाने की अजीबोगरीब तस्वीर भी देखने को मिल रही हैं.

ये भी पढ़ें- Sikar Weather: सीकर में ठंड का प्रकोप, उत्तरी हवाओं के कारण सर्दी में बढ़ोतरी

सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के हाउसिंग बोर्ड की यह रोजाना सुबह सवेरे की तस्वीर है । जहां भूतेश्वर मंदिर के पास सनफ्लावर निजी विद्यालय के विद्यार्थी एक खटारा बस में सवार होकर विद्यालय पहुंचते हैं, लेकिन बस में यह विद्यार्थी तब बैठते हैं जब तक धक्के से यह बस स्टार्ट नहीं हो जाती है। हाउसिंग बोर्ड की यह बस स्टैंड पर यह बस खड़ी होती है और इस बस में बैठकर विद्यालय पहुंचने वाले विद्यार्थी इसको रोजाना धक्का मारते हैं.

यही नहीं धक्का भी बहुत दूर तक देना पड़ता है ।धक्के से भी यह बस साधारण रूप से स्टार्ट नहीं हो पाती है। लेकिन इस विषय पर ना तो निजी विद्यालय प्रशासन ध्यान दे रहा है ,ना ही शिक्षा विभाग इस मामले के प्रति गंभीर नजर आ रहा है। हालांकि जो अभिभावक है वह इस विषय पर खेद अवश्य जताते हैं ।लेकिन वे भी कैमरे के समक्ष आकर कुछ भी कहने में अपनी असमर्थता जाहिर कर रहे हैं। लेकिन हाउसिंग बोर्ड में सुबह सवेरे स्कूली विद्यार्थियों द्वारा बस को थक्का देने की यह तस्वीर अपने आप में बेहद विडंबना भरी है।

ये भी पढ़ें-

Rajasthan CM Oath Live: राजस्थान में आज से 'भजन सरकार', शपथ ग्रहण पर मौजूद PM समेत राजनीति के बड़े दिग्गज, पढ़ें हर अपडेट

Sikar News : सीकर, पाली, ब्यावर और शाहपुरा में जश्न, भजन लाल शर्मा के CM बनने पर आतिशबाजी

Trending news