बौंली की दुकान से चोरों ने 15 हजार की नकदी और 10 हजार का सामान किया पार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1768937

बौंली की दुकान से चोरों ने 15 हजार की नकदी और 10 हजार का सामान किया पार

Sawaimadhopur:  उपखंड क्षेत्र बौंली में एक बार फिर से अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता देखने को मिली है. चोरों ने बीती रात एक परचून की दुकान को निशाना बनाते हुए 15 हजार की नकदी और 10 हजार से अधिक का सामान पार कर लिया. 

 

बौंली की दुकान से चोरों ने 15 हजार की नकदी और 10 हजार का सामान किया पार

Sawaimadhopur, Baunli: उपखंड क्षेत्र बौंली में एक बार फिर से अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता देखने को मिली है.चोरों ने बीती रात एक परचून की दुकान को निशाना बनाते हुए 15 हजार की नकदी व 10 हजार से अधिक का सामान पार कर लिया.मामला थाना क्षेत्र के पीपलवाड़ा गांव का है.

पीड़ित गुडला चंदन निवासी प्रभुलाल मीणा पुत्र गंगाधर मीणा ने बौली थाना पर रिपोर्ट सौंपते हुए बताया कि कल शाम को 7:00 बजे वह दुकान बंद करके अपने गांव गया था.आज सुबह पडोसी नमोनारायण शर्मा ने उसे सूचना दी कि दुकान खुली हुई है. जिस पर वह मौके पर पहुंचा तो पाया कि दुकान में रखी रखी हुई 15 हजार की नकदी तेल के पीपे, काजू किसमिस के पैकेट, शक्कर के कट्टे व लगभग एक लाख रुपए से अधिक का सामान गायब था.

चोरी की सूचना पुलिस को दी

पीड़ित प्रभु लाल मीणा ने घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को दी. लगभग दो-तीन घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो दर्जनों ग्रामीणों ने गांव में ही धरना देकर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी शुरू कर दी.कुछ समय लोगो ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर भी नाराजगी जाहिर की और क्षेत्र में चोर गिरोह की सक्रियता को लेकर ग्रामीणों ने जबरदस्त आक्रोश जाहिर किया.ग्रामीणो ने पीपलवाडा कस्बा में जाम लगा दिया जिसके बाद लगभग 9 बजे मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई.साथ ही क्षेत्र में बढ़ रही चोरियों पर अंकुश लगाने की मांग की. 

पुलिस ने शांत करवाया प्रदर्शन

पुलिस टीम ने ग्रामीणों को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर प्रदर्शन समाप्त करवाया. वहीं सीओ मीना मीणा ने बौली थाना स्टाफ को गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए.बहरहाल थाना पुलिस ने पीड़ित दुकानदार की रिपोर्ट लेकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि क्षेत्र में एटीएम चोरी सहित नगर पालिका मुख्यालय बौंली पर दर्जनों चोरी की वारदात अंजाम दी गई है. लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा अपेक्षित कार्रवाई नहीं की जा सकी. वहीं दूसरी ओर क्षेत्र में लगातार अवैध बजरी परिवहन के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में ग्रामीणों में दोहरा आक्रोश बना हुआ है.

यह भी पढ़ें... 

राजस्थान के इस खिलाड़ी का वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ सिलेक्शन, T20 में दिखाएगा जलवा

Trending news