वाट्सऐप पर दी थी बौंली प्रधान को जान से मारने की धमकी, की थी 25 लाख की डिमांड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1194727

वाट्सऐप पर दी थी बौंली प्रधान को जान से मारने की धमकी, की थी 25 लाख की डिमांड

बौंली पंचायत समिति प्रधान कृष्ण पोसवाल और उनके भाई भामाशाह सीताराम पोसवाल को व्हाट्सएप कॉल पर जान से मारने की धमकी देकर 25 लाख की फिरौती मांगने के मामले में बौंली थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

वाट्सऐप पर दी थी बौंली प्रधान को जान से मारने की धमकी

Bamanwas: बौंली पंचायत समिति प्रधान कृष्ण पोसवाल और उनके भाई भामाशाह सीताराम पोसवाल को व्हाट्सएप कॉल पर जान से मारने की धमकी देकर 25 लाख की फिरौती मांगने के मामले में बौंली थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. एसएचओ श्रीकिशन मीणा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर 5 अप्रैल को बौंली प्रधान कृष्ण पोसवाल ने एक परिवाद पेश किया था, जिस पर बौंली थाना पर मुकदमा दर्ज किया गया था. 

यह भी पढ़ें- दौसा हाइवे होते हुए युवक जा रहा था आगरा, तभी रात के अंधेरे में हो गया कांड, पढ़ें पूरी खबर

मामले में कार्रवाई करते हुए एसपी सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन में व सीओ तेज कुमार पाठक के सुपर विजन में खिरनी चौकी पुलिस ने आरोपी 22 वर्षीय अविनाश उर्फ राजू पंडित पुत्र दिलीप निवासी लोरवाडा, थाना सूरवाल को गिरफ्तार किया है. एसएचओ श्रीकिशन मीणा ने बताया कि आरोपी ने बौंली पंचायत समिति प्रधान कृष्ण पोसवाल व उनके भाई बिजनेसमेन सीताराम पोसवाल को व्हाट्सएप कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी देते हुए 25 लाख रुपये की मांग की थी.

जिस पर पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर तफ्तीश की जा रही थी।एसएचओ मीणा ने बताया कि आरोपी अविनाश शातिर बदमाश है जिसके विरूद्ध जयपुर सहित जिले के कई थानों में दर्जनभर से अधिक मामले दर्ज हैं. आरोपी राजू पंडित को जयपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है. वहीं, मामले को लेकर आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

गौरतलब है कि भामाशाह सीताराम पोसवाल गुर्जर छात्रावास के लिए 1 करोड़ रूपये की घोषणा करने व राममंदिर में साढ़े 25 लाख, गौवंश सरंक्षण के लिए 13 लाख रुपये का सहयोग करने सहित सामाजिक सरोकार से जुड़े कार्यों में लाखों रुपए का सहयोग करने के बाद सुर्खियों में थे. ऐसे में सामाजिक सरोकार का पर्याय बने सीताराम पोसवाल को धमकी मिलने के बाद क्षेत्र के लोगों में खासा आक्रोश भी देखने को मिला था।वहीं उनके छोटे भाई व बौंली प्रधान कृष्ण पोसवाल सबसे कम उम्र में बौंली प्रधान के पद पर काबिज हुए थे एसे में जनप्रतिनिधि को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद भाजपा पदाधिकारियों ने भी रोष प्रकट किया था.
Report- Arvind Singh

Trending news