close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीकर के नोबेल केयर अस्‍पताल में महिला मरीज से छेड़छाड़, मामला दर्ज

महिला पथरी का ऑपरेशन करवाने सीकर के नोबल अस्‍पताल में आई थी. सभी जांच के बाद महिला को आपरेशन के लिए थियेटर में ले जाया गया. 

सीकर के नोबेल केयर अस्‍पताल में महिला मरीज से छेड़छाड़, मामला दर्ज
पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है

सीकर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के नोबेल अस्‍पताल में ऑपेरशन के समय छेड़छाड़ करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार एक महिला पथरी का ऑपरेशन करवाने सीकर के नोबल अस्‍पताल में आई थी. अस्‍पताल में महिला को आपरेशन के लिए थियेटर में ले जाया गया. पीड़िता के परिजनों ने बताया कि थियेटर में दो नर्सिंग कर्मियों ने उनके प्राइवेट पार्टस से छेडछाड की.

ऑपरेशन के बाद उसने बाहर आकर परिजनों को पूरी घटना बतायी. परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की, सूचना के मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल उधोग नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि अभी भी पीड़िता अस्‍पताल में भर्ती है. वहीं पुलिस के अस्‍पताल से जांच करने के बाद जाते ही अस्‍पताल स्‍टाफ ने पीड़िता के पति से भी हाथापाई और मारपीट की.

हाथापाई व मारपीट की सूचना वापस पीड़िता के पति ने पुलिस को दी दौबारा फिर से पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों नर्सिंग स्‍टाफ को हिरासत में लिया है. वहीं पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है पुलिस अस्‍पताल के सीसीटीवी फुटेज जांच रही है. 

वहीं अस्पताल के चिकित्‍सक डॉक्टर महेश का कहना है कि ऑपरेशन थियेटर में रोगी के ससुर को प्रवेश करने लगे तो उन्‍हें मना कर दिया. इस पर गुस्‍से में पूर्वक ये अरोप लगाए जा रहे है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.