close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीकर: माला लेकर जलदाय विभाग पहुंचे लोग, कहा- पानी की समस्या को लेकर की शिकायत

समस्या समाधान नहीं होने पर आप को माला पहनाई जा रही है. वार्ड के लोगों का कहना था कि उनके वार्ड में करीब 1 साल से पीने के पानी की समस्या चल रही है

सीकर: माला लेकर जलदाय विभाग पहुंचे लोग, कहा- पानी की समस्या को लेकर की शिकायत
फाइल फोटो

सीकर: जिले के रींगस कस्बे में पेयजल किल्लत के चलते बुधवार को वार्ड 19 के दर्जनों लोगों ने जलदाय विभाग पहुंचकर अधिकारियों का गांधीवादी तरीके से समस्या दूर नहीं करने पर माला पहनाकर जलदाय विभाग के अधिकारियों का स्वागत किया. वार्ड के लोग काफी संख्या में जलदाय विभाग रींगस के कार्यालय पहुंचे और अधिकारी को जाकर माला पहनाई. 

इस पर एक बार तो अधिकारी हक्का-बक्का रह गए. अधिकारियों ने जब पूछा कि माला किस लिए तब कहा कि जी हमारे वार्ड में पानी नहीं आ रहा है. समस्या समाधान नहीं होने पर आप को माला पहनाई जा रही है. वार्ड के लोगों का कहना था कि उनके वार्ड में करीब 1 साल से पीने के पानी की समस्या चल रही है, लेकिन अधिकारियों द्वारा समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा, जिसके चलते समस्या गर्मी के मौसम में गंभीर हो गई है. 

अधिकारियों द्वारा बार-बार अवगत करवाने पर भी समस्या का कोई हल नहीं निकाला जा रहा. जिसके चलते बुधवार को दर्जनों लोगों ने विभाग कार्यालय पहुंचकर अधिकारियों का माला पहनाकर स्वागत किया और समस्या समाधान की मांग रखी. इस दौरान विभाग के कनिष्ठ अभियंता ने लोगों को शिघ्र समाधान का आश्वासन दिया. बाद में कनिष्ठ अभियंता ने वार्ड में जाकर मौका स्थिति का जायजा लिया और कर्मचारियों को तत्काल समस्या समाधान के निर्देश भी दिए.