जयपुर में 26 वां राज्य स्तरीय भामाशाह सम्मान समारोह आयोजित, चौधरी अर्जुन सिंह हुए शिक्षा भूषण से सम्मानित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1393586

जयपुर में 26 वां राज्य स्तरीय भामाशाह सम्मान समारोह आयोजित, चौधरी अर्जुन सिंह हुए शिक्षा भूषण से सम्मानित

 गांव हुडेरा के चौधरी अर्जुन सिंह ने गांव के राजकीय उमावि में 21.97 लाख रुपए की लागत से दो बडे हॉलनुमा कमरे मय बरामदे का निर्माण कार्य करवाने सहित स्कूल में अन्य भौतिक विकास कार्यों में भरपूर सहयोग देते हुए शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान प्रदान किया है. 

 

चौधरी अर्जुन सिंह हुए शिक्षा भूषण से हुए सम्मानित.

फतेहपुर: राज्य सरकार के शिक्षा विभाग की ओर से बुधवार को जयपुर में आयोजित 26 वें राज्य स्तरीय भामाशाह सम्मान समारोह 2022 के भामाशाह सम्मान समारोह के दौरान फतेहपुर क्षेत्र के हुडेरा गांव निवासी चौधरी अर्जुन सिंह को शिक्षा भूषण के रुप में सम्मानित किया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार चौधरी अर्जुन सिंह को शिक्षा विभाग की ओर से आयोजित सम्मान समारोह के दौरान शॉल,श्रीफल एवं प्रशस्ति पत्र और कैरी बैग प्रदान कर सम्मान किया गया. आयोजित समारोह में शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला,तकनीकी शिक्षा राज्यमंत्री सुभाष गर्ग,अतिरिक्त मुख्य सचिव पवन गोयल और माध्यमिक शिक्षा निदेशक गौरव अग्रवाल सहित आला अधिकारी उपस्थित थे.

 गांव हुडेरा के चौधरी अर्जुन सिंह ने गांव के राजकीय उमावि में 21.97 लाख रुपए की लागत से दो बडे हॉलनुमा कमरे मय बरामदे का निर्माण कार्य करवाने सहित स्कूल में अन्य भौतिक विकास कार्यों में भरपूर सहयोग देते हुए शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान प्रदान किया है. इसके पहले भी कोरोना काल में जरुरतमंद लोगों को राशन सामग्री का वितरण करने पर उपखण्ड स्तर पर भी सम्मानित किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें- झालावाड़: धनतेरस से पहले बकरी को मिली वाशिंग मशीन, लक्की ड्रॉ में निकला कूपन तो मालिक ने कहा- बेटी तू लक्की है

Trending news