तेज बरसात के बाद फतेहपुर में कई स्थानों पर भरा बरसाती पानी, आवागमन थमा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1266812

तेज बरसात के बाद फतेहपुर में कई स्थानों पर भरा बरसाती पानी, आवागमन थमा

फतेहपुर में मुख्य रास्तों पर बरसाती पानी के भराव से आम जन को हुई परेशानी. बस स्टेण्ड पर अधिकतर दुकाने रही बंद. बसों का आवागमन भी नहीं हुआ.

 

तेज बरसात के बाद फतेहपुर में कई स्थानों पर भरा बरसाती पानी, आवागमन थमा

Sikar: फतेहपुर में गुरूवार शाम को हुई तेज बारीश ने एक बार फिर नगर पालिका के पानी निकासी के दावों की पोल खोल कर रख दी. झमाझम बरसात होने से शहर का मुख्य रोडवेज बस स्टेण्ड, आशाराम मंदिर के पास, सारनाथ मंदिर मार्ग, पुराना सनिमा हॉल तिराहा, गहणिया मंदिर मार्ग, मण्डावा रोड, रामगढ रोड सहित निचले इलाको मे बरसाती पानी के भराव से आम जन को आवागमन मे परेशानी का सामना करना पड़ा.

जल भराव के कारण वाहन चालकों को गलियों में से होकर आवागमन करना पड़ा. तेज बारीश से शहर के मुख्य बस स्टैण्ड व पुराना सनिमा हॉल के पास पानी भरा हुआ था. जिससे बस स्टेण्ड पर अधिकतर दुकाने बंद रही तो बसो का आवागमन भी नही हुआ.

  पुराने सनिमा हॉल के पास भी पानी भराव के कारण दुकाने बंद रही. कस्बे में बरसाती पानी भराव की समस्या से आम जन सहित स्कूली विद्यार्थियो, वाहन चालको, यात्रियो को आवागमन मे काफी परेशानी झेलनी पड़ती है. पालिका की ओर से किए गए पानी निकासी के इन्तजामो की तेज बारीश के साथ पोल खुल कर आम जन के सामने आ जाती है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस लगाने पर जीजा-साले को मिली सिर कलम करने की धमकी

 

Trending news