Sikar: कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई का सीकर दौरा,चुनाव प्रबंधन का सिखाया हुनर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1676228

Sikar: कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई का सीकर दौरा,चुनाव प्रबंधन का सिखाया हुनर

Sikar: कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई का सीकर में स्वागत किया गया. बीकानेर संभाग के अल्प प्रवास पर चुनाव प्रबंधन प्रशिक्षण कार्यशाला में जाते समय लालजी देसाई का सीकर आगमन पर स्वागत किया. 

 

Sikar: कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई का सीकर दौरा,चुनाव प्रबंधन का सिखाया हुनर

Sikar: सीकर में कांग्रेस सेवादल जिला अध्यक्ष नरेंद्र बाटड़ की अगुवाई में सेवादल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं द्वारा बीकानेर बाईपास पर राष्ट्रीय अध्यक्ष का गांधी टोपी व सूत की माला पहनाकर भव्य स्वागत किया. साथ में आए सेवादल प्रदेशाध्यक्ष हेम सिंह शेखावत और महिला कांग्रेस सेवादल प्रदेशाध्यक्ष अंजलि यादव का भी सेवादल कार्यकर्ताओं ने गांधी टोपी वह सूत की माला पहनाकर स्वागत किया.

इस दौरान लालजी देसाई ने कहा संघ और भाजपा पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा हम भाग्यशाली हैं कि हमें देश सेवा में काम करने का मौका मिला है. हम जो लोग दुर्भाग्य से आजादी की जंग में हिस्सा नहीं ले सके उन युवाओं का सौभाग्य है कि इन ने हमें एक बार फिर मातृभूमि की सेवा करने का मौका दिया है.

पहले हमने जिस प्रकार से गोरों को देश से खदेड़ कर मातृभूमि को मुक्त करवाया था, आज फिर अवसर आ गया कि जिसने से मातृभूमि को हमें मुक्त करवाना है. देसाई जी ने आगे कहा कि कांग्रेस ने शहीद होने वाले तीन गांधी दिए तो वहीं भाजपा ने तीन मोदी दिए नीरव मोदी को देश की बैंकों का पैसे लेकर भाग गया तो दूसरा ललित मोदी है, जिसने क्रिकेट के नाम पर देश के युवाओं को सट्टेबाज में लिप्त कर हमारी आने वाली नस्लों को बर्बाद करने का बीज बोकर देश छोड़कर भाग गया.

 तीसरा नरेंद्र मोदी जिस ने नोटबंदी और जीएसटी लागू कर देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़कर देश को कमजोर कर अपने पूंजीपति मित्रों को सफल करने का काम कर रहा है, सच कहा जाए तो देश में मोडानी मॉडल चल रहा है, मोदी+अडानी+अंबानी और निरंतर रूप से लोगों के घर-घर जाकर संघ के खोखले राष्ट्रवाद के मोह जाल से मुक्त करवाकर असल राष्ट्रवाद समझाएं जिसका स्वरूप है, महात्मा गांधी का मूल मंत्र अहिंसा परमो धर्म:.

हमारा कर्तव्य है कि हम जनमानस के दिल में संविधान राष्ट्रीय ध्वज और वर्गों के बीच फैल रहे जहर को निकाल कर उनको सच्चा राष्ट्रवादी बनाएं. इस मौके पर जिलाध्यक्ष नरेंद्र बाटङ सेवादल यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष प्रदीप जेदिया,सेवादल कोषाध्यक्ष भागीरथ मल फगेड़िया, सेवादल महासचिव बर्मन सिहाग, बुंदू खान राजास,अंकुर बहङ, सेवादल सीकर विधानसभा अध्यक्ष रविकांत तिवारी, सीकर ब्लॉक अध्यक्ष राजेंद्र सैनी,सहित कार्यकता मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- Pakistan: पाकिस्तान में कब्र में बेटियों से दुष्कर्म तो पिता ने लगाए ताले,जानिए क्या है पूरी सच्चाई

 

Trending news