Sikar: दुकान का ताला तोड़ चोरों ने लाखों रुपये के कॉपर वायर उड़ाये, क्रेटा गाड़ी में आये थे बदमाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1495304

Sikar: दुकान का ताला तोड़ चोरों ने लाखों रुपये के कॉपर वायर उड़ाये, क्रेटा गाड़ी में आये थे बदमाश

सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके की सुभाष मंडी में देर रात चोरों ने एक दुकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए के कॉपर वायर लेकर फरार हो गए. शोर-शराबा होने पर बदमाशों ने फायरिंग कर मौके से फरार हो गए. 

 वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद.

Sikar News: सुभाष मंडी स्थित मनोज इलेक्ट्रॉनिक कंपनी को बनाया निशाना. चोरों ने दुकान का ताला तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान बदमाशों ने जाते समय फायरिंग कर दशहत फैलाई. बदमाश क्रेटा गाड़ी में सवार होकर आए थे. घटना की पूरी वारदात हुई सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया. घटना को लेकर व्यापारियों में आक्रोश देका जा रहा है.  इसके विरोध में  सुभाष मंडी के व्यापारियों ने बंद का आह्वान किया.

सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके की सुभाष मंडी में देर रात चोरों ने एक दुकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए के कॉपर वायर लेकर फरार हो गए. शोर-शराबा होने पर बदमाशों ने फायरिंग कर मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. वहीं घटना की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. फिलहाल कोतवाली पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. पीड़ित सुरेश कुमार ने बताया कि वह मनोज इलेक्ट्रॉनिक कंपनी के नाम से सुभाष मंडी स्थित अपनी दुकान कर रखी है. 

दरअसल दुकान के ऊपर उनका मकान है. रात को उनकी बेटी को शक हुआ कि नीचे दुकान के आस पास हलचल हो रही है और शटर की आवाज आ रही है. बेटी ने  अपने पिता को सूचना दी. जिस पर आकर देखा तो क्रेटा गाड़ी में सवार होकर बदमाश दुकान का ताला तोड़कर कॉपर वायर चोरी कर ले जा रहे थे. शोर-शराबा किया तो बदमाशों ने फायर कर दिया. जिससे वह बाल-बाल बच गए. 

ये भी पढ़ें- Jaipur Crime News: विदेशी महिला के साथ ट्रेन में छेड़छाड़,TTE ने AC में बैठाने का दिया लोभ

घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. इसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी. वहीं घटना को लेकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. व्यापारियों ने घटना को लेकर प्रशासन के प्रति नाराजगी जताई और विरोध में सुभाष मंडी के व्यापारियों ने बंद का आह्वान किया. सुभाष मंडी व्यापार संघ के अध्यक्ष गोपाल अग्रवाल ने घटना की कड़े शब्दों में निंदा की और कहा कि इस तरीके की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं लेकिन बार-बार प्रशासन को अवगत कराने के बाद भी इस और कोई ध्यान नहीं दिया गया. जिससे नीमकाथाना के व्यापारियों में आक्रोश है.

Reporter- Ashok singh sekhawat

Trending news