Jaipur Crime News: विदेशी महिला के साथ ट्रेन में छेड़छाड़,TTE ने AC में बैठाने का दिया लोभ
Advertisement

Jaipur Crime News: विदेशी महिला के साथ ट्रेन में छेड़छाड़,TTE ने AC में बैठाने का दिया लोभ

Jaipur Crime News: चेकिंग करने पहुंचे टीटी ने उसे सुखद यात्रा के लिए एसी कोच में सीट उपलब्ध कराने का झांसा दिया. चलती ट्रेन में मनचले आरोपी TTE विशाल सिंह शेखावत ने विदेशी महिला से छेड़छाड़ करने लगे.  

Jaipur Crime News: विदेशी महिला के साथ ट्रेन में छेड़छाड़,TTE ने AC में बैठाने का दिया लोभ

Jaipur Crime News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में विदेश से घूमने आई एक महिला के साथ चलती ट्रेन में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. हैरानी की बात है कि इस विदेशी मेहमान से छेड़छाड़ करने वाला उसी ट्रेन में टिकट जांच करने वाला TTE  निकला. इस मामले में जयपुर जीआरपी थाना पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जर्मनी की रहने वाली 25 वर्षीय युवती के साथ छेड़छाड़

दरअसल जर्मनी की रहने वाली 25 वर्षीय युवती राजस्थान टूर पर आई हुई थी. इस दौरान उसने पुष्कर में कुछ दिनों घुमने के बाद 13 दिसंबर को जयपुर भ्रमण के लिए ट्रेन पकड़ी. ये विदेशी महिला ट्रेन के जनरल डिब्बे में यात्रा कर रही थी. चेकिंग करने पहुंचे टीटी ने उसे सुखद यात्रा के लिए एसी कोच में सीट उपलब्ध कराने का झांसा दिया. विदेशी महिला ने TTE  की बात मानकर जनरल डिब्बे की ओर प्रस्थान कर गई. चलती ट्रेन में मनचले आरोपी TTE विशाल सिंह शेखावत ने विदेशी महिला से छेड़छाड़ करने लगे.  

ये भी पढ़ें- बांसवाड़ा: मां के सामने ही उसकी बेटी को उठा ले गए बदमाश, छटपटाती रह गई ममता, अब लड़की गायब

मनचले TTE ने विदेशी महिला ने लगाई छेड़छाड़ का आरोप

जयपुर रेल थाने के CI संपत राज ने बताया कि जर्मनी की रहने वाली 25 वर्षीय महिला ने TTE विशाल सिंह शेखावत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. उसने बताया कि वह पिछले कई दिनों से इंडिया टूर पर आई हुई है. वह पुष्कर के होटल में ठहरी हुई है. आगे वह पुष्कर के बाद 13 दिसंबर को जयपुर घूमने के लिए ट्रेन में सफर कर रही थी. यात्रा के दौरान आरोपी TTE ने जर्मनी की रहने वाली महिला से छेड़छाड़ की . 

TTE  के खिलाफ ऑनलाइन रेलवे में शिकायत 

इस मामने में विदेशी लड़की ने आरोपी TTE  के खिलाफ ऑनलाइन रेलवे में शिकायत रजिस्टर कराई. रेलवे को दी गई शिकायत के आधार पर जयपुर जीआरपी (रेल थाना) में मामला दर्ज कराया गया. रेल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. विदेशी लड़की का मेडिकल कराया जाएगा इसके बाद कार्रवाई होगी.

Trending news