महंगाई का विरोध: माकपा कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई और पेट्रोल-डीजल की दरों के विरोध में किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1203547

महंगाई का विरोध: माकपा कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई और पेट्रोल-डीजल की दरों के विरोध में किया प्रदर्शन

माकपा कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस के बढ़ते दाम, पानी की समस्या और बेरोजगारी सहित विभिन्न मांगों को लेकर केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ ढ़ाका भवन से जिला कलेक्ट्रेट तक रैली निकालकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों ने हाथ ठेले पर सिलेंडर, खाली मटके रखकर विरोध दर्ज कराया.

माकपा कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई को लेकर जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया.

Sikar: जिला कलेक्टर पर माकपा कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस के बढ़ते दाम, पानी की समस्या और बेरोजगारी सहित विभिन्न मांगों को लेकर केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ ढ़ाका भवन से जिला कलेक्ट्रेट तक रैली निकालकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों ने हाथ ठेले पर सिलेंडर, खाली मटके रखकर विरोध दर्ज करवाया. वहीं रैली में साइकिल पर सवार होकर भी डीजल व पेट्रोल की बढ़ती कीमतों का विरोध दर्ज कराया.

सीकर एसडीएम को विभिन्न मांगों का ज्ञापन सौंपा
प्रदर्शन के बाद प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति के नाम सीकर एसडीएम को विभिन्न मांगों का ज्ञापन सौंपा. ज्ञात रहे बढ़ती महंगाई पेट्रोल-डीजल, पानी की समस्या सहित विभिन्न मांगों को लेकर जिले की सभी तहसीलों पर माकपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन किया गया. माकपा के किशन पारीक ने बताया कि देश में महंगाई आसमान छू रही है. अमीर और अमीर होता जा रहा है और गरीब और गरीब होता जा रहा है.

ये भी पढ़ें- पानी को लेकर बवाल, सड़क पर महिलाओं ने फोडे़ मटके, पंचायत सदस्यों से तू तू मैं मैं

 रैली में ठेले पर गैस सिलेंडर और पानी का मटका रखकर किया प्रदर्शन
देश में पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के दामों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है जनता में महंगाई के विरोध में काफी आक्रोश है और मंहगाई के विरोध में ही मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी द्वारा ढ़ाका भवन से रैली निकाली जो कल्याण सर्किल होते हुए एसपी ऑफिस होते हुए जिला कलेक्ट्रेट पर पहुंची और जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया.

रैली में ठेले पर गैस सिलेंडर और पानी का मटका रखा हुआ था तो वहीं बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दामों के विरोध में साईकल पर सवार होकर जिला कलक्टर तक पहुंचे और विरोध दर्ज करवाया. साथ ही कहा कि अगर महंगाई कम नहीं की गई तो मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ता जनता को साथ लेकर उग्र आंदोलन करेगा जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी.

 

Trending news