दांतारामगढ़: दुकानदार से मारपीट कर अगवा करने की कोशिश, व्यापारियों में आक्रोश, 2 दिन बाद भी पुलिस नहीं दे रही ध्यान
Advertisement

दांतारामगढ़: दुकानदार से मारपीट कर अगवा करने की कोशिश, व्यापारियों में आक्रोश, 2 दिन बाद भी पुलिस नहीं दे रही ध्यान

Dantaramgarh, Sikar news: राजस्थान के सीकर जिले के दांतारामगढ़ क्षेत्र में दुकानदार से मारपीट कर अगवा करने के मामले में पुलिस दो दिन बीतने के बाद भी लापरवाही कर रही है.

 

 

दांतारामगढ़: दुकानदार से मारपीट कर अगवा करने की कोशिश, व्यापारियों में आक्रोश, 2 दिन बाद भी पुलिस नहीं दे रही ध्यान

Dantaramgarh, Sikar news: राजस्थान के सीकर जिले के दांतारामगढ़ क्षेत्र में बदमाशों के हौसले काफी बुलंद हैं. आए दिन बदमाश इलाके में दहशत फैला रहे हैं और बदमाशों को पुलिस का तनिक भी भय नहीं है. ताजा मामला दांता कस्बे के ठाकुर मदन सिंह मार्केट का है, जहां पर बालाजी सीमेंट एजेंसी की दुकान पर दोपहर बाद दुकानदार सुरेंद्र सिंह अपनी दुकान पर बैठा था. 

इसी दौरान वीरेंद्र सिंह उर्फ भंवर सिंह बाज्यावास और पृथ्वी सिंह दांतारामगढ़ कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए और दुकानदार से गली-गलौज करने लगे, इसके बाद जबरदस्ती दुकान के मुनीम संदीप सिंह को कैंपर गाड़ी में डालने लगे, लेकिन वहां पर भीड़ इकट्ठी हो गई, इसके बाद आरोपियों ने दुकानदार और मुनीम के साथ मारपीट की और कैंपर गाड़ी को दुकानदार और भीड़ पर चढ़ाने का प्रयास किया. 

पूरी घटनाक्रम दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि किस प्रकार से बदमाश दुकानदार के साथ में मारपीट कर रहे हैं और गाड़ी चढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं. पीड़ित दुकानदार सुरेंद्र सिंह ने दोनों नामजद आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाने में मामला भी दर्ज करवाया, लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों को पकड़ने में जहमत नहीं उठा रही है.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में ऐसे लीक हुआ वनरक्षक परीक्षा का पेपर, हाथ से लिखे गए हैं पूरे 62 सवाल

वहीं घटना को लेकर व्यापारियों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है और व्यापारियों को कहना है कि आए दिन बदमाश बाजार में किसी ना किसी दुकानदार के साथ दुर्व्यवहार करते हैं और इलाके में दहशत का माहौल बना रखा है. व्यापारियों ने पुलिस से मांग की है कि दिन में भी बाजरों में पुलिस की गश्त करवाई जाए जिससे ऐसी घटनाओं पर रोक लग सके और अपराधियों में भय पैदा हो.

खबरें और भी हैं...

Nagaur News: वनरक्षक भर्ती परीक्षा पेपर आउट, हनुमान बेनीवाल बोले- गहलोत सरकार की नाकामी का उदाहरण

CM अशोक गहलोत ने गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मारे गए लोगों के परिजनों से की मुलाकात

ब्राह्मणों को अत्याचारी बताया गया पर भ्रमित नहीं हों, सही ज्ञान के साथ नेतृत्व करें- राज्यपाल

Trending news