धोद: जन आक्रोश रथयात्रा का हुआ शुभारंभ, भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सरकार को जमकर कोसा
Advertisement

धोद: जन आक्रोश रथयात्रा का हुआ शुभारंभ, भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सरकार को जमकर कोसा

धोद में भाजपा की जन आक्रोश रथ यात्रा का शुभारंभ हुआ. सभा में सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार जनता के साथ विकास के वादे करके भूल गई.

धोद: जन आक्रोश रथयात्रा का हुआ शुभारंभ, भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सरकार को जमकर कोसा

Dhod, Sikar News: सीकर के धोद में भाजपा की जन आक्रोश रथ यात्रा का शुभारंभ हुआ. जनाक्रोश यात्रा धोद के तहसील भवन से शुरू हुई, जो मुख्य बाजार होते हुए दुर्गा चौक पहुंची, जहां पर एक सभा का आयोजन किया गया. 

सभा में सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार जनता के साथ विकास के वादे करके भूल गई. जनता बिजली, पानी, सड़क जैसी समस्याओं से त्रस्त है. सांसद ने कहा कि राज्य में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है. लोग सुरक्षित नहीं है, राजस्थान सरकार हर मोर्चे पर विफल हो रही है. 

भाजपा की जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी ने कहा कि कांग्रेस ने विकास के नाम पर योजनाओं का नाम बदलने का काम किया है, उन्होंने कहा कि किसानों के साथ किए गए कर्ज माफी के मुद्दे को कांग्रेस सरकार भूल गई है. 

पूर्व विधायक गोवर्धन वर्मा,भाजपा नेता रामेश्वर लाल रणवा सहित कई भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सरकार की नीतियों को जन विरोधी बताते हुए केंद्र सरकार की योजनाओं एवं उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने की बात उपस्थित लोगों से कही. 

इस मौके पर पूर्व उप जिला प्रमुख शोभ सिंह, जिला प्रवक्ता ओमप्रकाश बिजारणिया, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष गोविंद राम बिजारणिया, पूर्व संयुक्त परिवहन अधिकारी भजनलाल रोलन, मूलचंद रणवा, रणवीर सिंह, केसर देव बाबर सहित कई भाजपा नेता एवं लोग उपस्थित रहे. जनाक्रोश रथ यात्रा आगामी 10 दिनों के दौरान धोद विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों से होती हुई लोसल कस्बे में पहुंचेगी. 

Trending news