Dhod: व्याख्याता के तबादले के विरोध में छात्रों ने की स्कूल की तालाबंदी, 144 बच्चों ने मांगी टीसी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333265

Dhod: व्याख्याता के तबादले के विरोध में छात्रों ने की स्कूल की तालाबंदी, 144 बच्चों ने मांगी टीसी

सीकर के धोद तहसील की राउमावि खाखोली में अंग्रेजी के व्याख्याता दातार सिंह के तबादले के विरोध में विद्यार्थियों और ग्रामीणों ने दूसरे दिन भी स्कूल की तालाबंदी कर धरना दिया. वहीं 144 विद्यार्थियों ने प्रधानाचार्य को टीसी के लिए आवेदन कर दिया. 

 

छात्रों ने की स्कूल की तालाबंदी

Dhod: सीकर के धोद तहसील की राउमावि खाखोली में अंग्रेजी के व्याख्याता दातार सिंह के तबादले के विरोध में विद्यार्थियों और ग्रामीणों ने दूसरे दिन भी स्कूल की तालाबंदी कर धरना दिया. वहीं 144 विद्यार्थियों ने प्रधानाचार्य को टीसी के लिए आवेदन कर दिया. 

सरपंच गोपाल सिंह की अगुआई में हुए विरोध प्रदर्शन में प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि व्याख्याता का तबादला धोद विधायक परसराम मोरदिया ने राजनीतिक वैमनस्य के चलते करवाया है, जिससे सैंकड़ों बच्चों का भविष्य दाव पर लग गया है. ग्रामीणों का कहना है कि जब तक व्याख्याता का तबादला आदेश निरस्त नहीं होता, तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा. टीचर का तबादला करने के विरोध में विद्यार्थी और खाखोली गांव के ग्रामीणों ने दूसरे दिन भी स्कूल के सामने विरोध प्रदर्शन कर गेट पर ताला जड़ दिया.

धोद विधानसभा क्षेत्र खाखोली गांव में शहीद चंदन सिंह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में अंग्रेजी विषय के टीचर दातार सिंह का तबादला नाथद्वारा करने से स्कूली बच्चों में काफी नाराजगी है. दूसरे दिन ही 144 बच्चों ने एप्लीकेशन लिखकर टीसी लेने के लिए प्रधानाध्यापक का घेराव किया. ग्रामीणों का कहना है कि स्कूल में स्टाफ ने अपने-अपने गुट बना रखे है, जिसके चलते बच्चों की पढ़ाई बर्बाद हो रही है, इसलिए पूरे स्टाफ को ही बदला जाए.

यह भी पढ़ें - Watch Viral Video : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, सीएम ने दिया ऐसा रिएक्शन

मामले में ग्रामीणों का कहना है कि धोद विधायक परसराम मोरदिया से बातचीत की गई तो उन्होंने भी ट्रांसफर नहीं रुकने की बात कह दी. इसके विरोध में ग्रामीणो और विद्यार्थियों ने विधायक परसराम मोरदिया के मुर्दाबाद के नारे लगाए. इस दौरान सरपंच गोपाल सिंह, योगेंद्र सिंह, मदन कुमावत, नारायण सिंह, गोपाल सिंह आर्य सहित ग्रामीण उपस्थित थे.

सीकर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

हनुमान बेनीवाल के बाद दिव्या मदेरणा के निशाने पर अभिषेक चौधरी, ट्वीटर पर कई को किया ब्लॉक

बॉडी पर फूल चिपकाकर उर्फी जावेद ने किया सबको शॉक, लोग बोले- लाल फूल, नीला फूल...उर्फी...

ऐसे पुरुषों को पाने के लिए किसी भी हद तक चली जाती हैं महिलाएं! क्या आपमें भी हैं ये खूबियां

Trending news