एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन डॉक्टर सुभाष चंद्रा पहुंचे फतेहपुर, गोयनका समाज के प्रतिभाओं को किया सम्मानित
Advertisement

एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन डॉक्टर सुभाष चंद्रा पहुंचे फतेहपुर, गोयनका समाज के प्रतिभाओं को किया सम्मानित

एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन डॉ सुभाष चंद्रा आज एक दिवसीय दौरे पर सीकर के फतेहपुर शेखावाटी के गोयनका शक्ति मंदिर में पहुंचे जहां पर डॉक्टर सुभाष चंद्र ने कुलदेवी के मन्दिर में दर्शन कर धोक लगाई.

एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन डॉक्टर सुभाष चंद्रा पहुंचे फतेहपुर, गोयनका समाज के प्रतिभाओं को किया सम्मानित

Siker: एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन डॉ सुभाष चंद्रा आज एक दिवसीय दौरे पर सीकर के फतेहपुर शेखावाटी के गोयनका शक्ति मंदिर में पहुंचे जहां पर डॉक्टर सुभाष चंद्र ने कुलदेवी के मन्दिर में दर्शन कर धोक लगाई. इस दौरान सीकर सांसद स्वामी सुमेधानन्द सरस्वती, भाजपा नेता मधुसूदन भिंडा गोयनका परिवार के पदधिकारी सहित कई जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे. इस मौके पर गोयनका समाज की प्रतिभायो का उल्लेखनीय कार्य के लिए सम्मान किया.

डॉ सुभाष चंद्रा ने भी गोयनका मंदिर में दर्शन किये
सीकर के फतेहपुर में श्री शक्ति गोयनका ट्रस्ट द्वारा संचालित दादी श्री बीरा बरजी के मन्दिर में देश भर से गोयनका समाज सहित विभिन्न समाज के लोग शामिल हो रहे हैं. यहां धार्मिक कार्यक्रमों की धूम मची हुई है. लोग दर्शन कर धोक लगाकर मनौतियां मांग रहे है. एस्सल ग्रुप के चेयरमेन डॉ सुभाष चंद्रा ने भी गोयनका मंदिर में दर्शन कर धोक लगाई और अमन चैन और खुशहाली की कामना की. 

धार्मिक कार्यक्रम में ये हुए शामिल
इस मौके पर मन्दिर में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत की. कार्यक्रम में सांसद सुमेधानन्द सरस्वती फतेहपुर नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन मधुसूदन भिंडा मन्दिर ट्रस्ट के ट्रस्टी आर एस गोयनका सुभाष गोयनका, गिरधारी गोयनका, नवरत्न गोयनका, मनमोहन गोयनका, और सुशील गोयनका रमाकांत गोयनका रिदकरण गोयनका इंद्र कुमार गोयनका सहित काफी संख्या में लोग शामिल हुए.

 इस दौरान उल्लेखनीय कार्य करने वाले गोयनका समाज की प्रतिभाओं को एस्सल ग्रुप के चेयरमैन डॉ सुभाष चन्द्रा, सांसद सुमेधानन्द सरस्वती ने सम्मानित किया इस मौके पर सुमेधानन्द सरस्वती ने कहा इस तरह के आयोजन से भक्ति का प्रवाह होगा साथ प्रतिभा को सम्मानित किया गया है इससे सभी समाज के लोग भी प्रेरित होकर देश व समाज का उत्थान में सहयोग करेंगे.

सम्मान समारोह में 15 प्रतिभाओं को किया गया सम्मानित
वहीं धार्मिक कार्यक्रम में भजनों की प्रस्तुतियां दी गई तो प्रतिभाओं का सम्मान किया.  सम्मानित होकर प्रतिभाए गौरान्वित महसूस किया और बताया कि इस सम्मान से उनकी जिम्मेदारी और बढ़ गई है और इससे आने वाली पीढ़ी भी प्रेरणा लेगी. इस सम्मान समारोह में 15 प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया.

ये भी पढ़ें- बड़ा झटका: गुलाम नबी आजाद ने छोड़ी कांग्रेस, सोनिया गांधी को 5 पेज का भेजा इस्तीफा

अयोजित सम्मान समारोह में अयान गोयनका, अनिल कुमार, पर्यावरणविद् देवी प्रसाद गोयनका डॉ अरुण गोयनका, डॉ नव्या गोयनका मोटिवेशनल स्पीकर डॉक्टर शंकर गोयनका, जयप्रकाश गोयनका मोहन गोयनका पूजा गोयनका श्रुति गोयनका विदित गोयनका विनीत गोयनका योग चेतन गोयनका का सम्मान किया गया. फिलहाल मन्दिर में धार्मिक कार्यकर्मो का आयोजन हो रहा है जिसमे लोग बढ़ चढ़कर शामिल होकर दर्शन कर मनौतियां मांग रहे है.

Trending news