रास्ते में शख्स को पकड़कर उसके साथ की गंदी हरकत, बुलाया- मैं तुम्हारी काली गाय
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1229674

रास्ते में शख्स को पकड़कर उसके साथ की गंदी हरकत, बुलाया- मैं तुम्हारी काली गाय

सीकर के फतेहपुर सदर थाना पुलिस ने जातिसूचक गालियां देने व मारपीट करने के आरोप में एक जने को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

रास्ते में शख्स को पकड़कर उसके साथ की गंदी हरकत, बुलाया- मैं तुम्हारी काली गाय

Fatehpur: सीकर के फतेहपुर सदर थाना पुलिस ने जातिसूचक गालियां देने व मारपीट करने के आरोप में एक जने को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

सीकर के फतेहपुर सदर थाना पुलिस ने जातिसूचक गालियां देने व मारपीट करने के आरोप में एक जने को गिरफ्तार किया पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार परिवादी ने सदर थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दी. रिपोर्ट में बताया कि मैं और मेरे चाचा का लड़का दोनों साथ मिलकर दिनवा गांव से निकलते ही नबीपुरा जोहड़ में बाइक खड़ी करके एक बाइक लेकर दिनवा होते हुए हमारे गांव जा रहे थे. तब बीच रास्ते में रोड पर एक बिना नंबर प्लेट की कैंपर गाड़ी लेकर सत्येंद्र सिंह वह दूसरा सुनील कुमार निवासी दिनवा व तीन अन्य लड़के उनके साथ थे, जो की जबरदस्ती गाड़ी में डालकर सुनसान जगह ले जाकर मुझे शराब पिलाई और मेरे चाचा के लड़के को साइड में बैठा दिया.

यह भी पढ़ें-MRP से ज्यादा दाम बढ़ाकर बेचना पड़ा दुकानदार को महंगा, चुकाने पड़े 6 रुपये के बदले 6 हजार

जिसके बाद मोबाइल, कागज और 17000 रुपए छीन लिए और मेरे साथ जातिसूचक गाली गलौज करते हुए प्राकृतिक मैथुन किया और कहा कि किसी को यह बात बोला तो घर में से निकाल कर मारेंगे. मुझे मारते समय एक वीडियो भी बनाया, जिसमें मेरे से पैर पकड़ कर यह बुलाया गया कि मैं तुम्हारी काली गाय हूं. मामले की जांच करते हुए सदर थाना पुलिस ने सतेन्द्र सिंह को गिरफ्तार किया है सदर थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है

Reporter- Ashok Singh Shekhawat

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news