Gunnu kidnap: सीकर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गुन्नु अपहरण के दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1381885

Gunnu kidnap: सीकर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गुन्नु अपहरण के दो आरोपी गिरफ्तार

सीकर से नौ साल के गुन्नु के अपहरण के आरोप मे दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. कल गुन्नु को झुंझुनूं के भाटीवाड गांव के पास नदी से सकुशल दस्तयाब कर परिजनों को सौप दिया था.

गुन्नु अपहरण

Sikar: राजस्थान के सीकर से नौ साल के गुन्नु के अपहरण के आरोप मे दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. कल गुन्नु को झुंझुनूं के भाटीवाड गांव के पास नदी से सकुशल दस्तयाब कर परिजनों को सौप दिया था. एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि किडनैप के आरोप मे गुमाना का बास निवासी आनन्द पाल गढ़वाल और सुनील गढ़वाल है. दोनों को आज सुबह गिरफ्तार किया गया है. दोनों ने एक जीप नेछवा इलाके से चोरी की और दो दिनों से इस अपहरण को अंजाम देने के लिए रैंकिं की. कल सुबह आरोपियों ने अपहरण की वारदात को अंजाम दिया और बच्चे गुन्नु का अपहरण कर फरार हो गए.

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा, दिवाली से पहले खरीद लें सोना-चांदी, बढ़ने लगे हैं दाम

पूछताछ मे सामने आया है कि आरोपियों की 50 लाख की फिरौती मांगने का प्लान था. आरोपी बच्चे को लेकर हरियाना जाने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस की त्वरित कारवाई और नाकाबंदी और ग्रामीण इलाके में सूचना फैलने पर ये लोग बाहर नहीं निकल पाए. चारों तरफ नाकाबंदी देख ये झुंझुनूं के भाटीवाड गांव के पास ग्रामीणों को शक होने पर इनका पीछा किया. पुलिस और ग्रामीणों के पीछा करते देख आरोपी गुन्नु को गाड़ी मे छोड़ कर नदी इलाके के जंगल मे भाग गए. ग्रामीणों ने पुलिस को गुन्नु की सलामति की सूचना पर पुलिस और परिजनों ने राहत की साँस ली फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

आरोपियों में से एक रहा स्टूडेंट
आरोपियों में से एक गुन्नु के पिता की स्कुल का स्टूडेंट भी रहा है. गुन्नु के पिता महावीर हुड्डा स्कुल व कोचिंग संचालित करते है. आरोपी आनन्द पाल गढ़वाल इन्हीं का स्टूडेंट रहा है. दोनों के खिलाफ एक के चोरी का और एक आरोपी के खिलाफ एक्सडेंट का मामला दर्ज है.

क्या और भी शामिल है 
षड्यंत्र में पुलिस इस दिशा मे पूछताछ कर रही है कि इस कांड में और कौन-कौन शामिल है. हरियाणा ले जाने के प्लान के चलते इसमें और भी लोगों के शामिल होने की संभावना है, अखिर हरियाना में इनका कहा ले जाने का प्लान था कौन इसमें इनको शरण देने वाला था इन भी पहलुओं पर भी पुलिस पूछताछ कर रही है.

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद

Trending news