खंडेला: आमने-सामने दो बाइकों की भिड़ंत, इतने लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1384296

खंडेला: आमने-सामने दो बाइकों की भिड़ंत, इतने लोग हुए घायल

खंडेला थाना इलाके के उदयपुरवाटी मार्ग स्थित गंगा राम की ढाणी के पास आज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार दो बाइक की आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई.

बाइकों की भिड़ंत

Khandela: सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके के उदयपुरवाटी मार्ग स्थित गंगा राम की ढाणी के पास आज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार दो बाइक की आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में बाइक सवार दंपति सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढे़ं- Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

साथ ही जिन्हें खंडेला के राजकीय चिकित्सालय लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार गुमान सिंह की ढाणी निवासी पति-पत्नी फरजाना और साजिद खंडेला से घरेलू सामान की खरीदारी कर अपने गांव गुमान सिंह की ढाणी लौट रहे थे.

उसी दौरान सामने से आ रहे छापोली निवासी बद्री प्रसाद की बाइक से उनकी बाइक की भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में तीनो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें एंबुलेंस की सहायता से खंडेला सीएचसी लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों की हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर कर दिया गया. दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सड़क से हटवाया है यातायात सुचारू करवाया.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

 

Trending news