ससुराल गए शख्स का शव अर्धनग्न हालत में मिला, परिजनों ने लगाया ये आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1166695

ससुराल गए शख्स का शव अर्धनग्न हालत में मिला, परिजनों ने लगाया ये आरोप

रामसीसर गांव के पास खेत में एक व्यक्ति का अर्द्धनग्न अवस्था में शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक के परिजन हत्या की आशंका प्रकट कर रहे हैं.

ससुराल गए शख्स का शव अर्धनग्न हालत में मिला, परिजनों ने लगाया ये आरोप

fatehpur: रामसीसर गांव के पास खेत में एक व्यक्ति का अर्द्धनग्न अवस्था में शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक के परिजन हत्या की आशंका प्रकट कर रहे हैं. मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

यह भी पढ़ें: पति शौक पूरा नहीं कर पाया तो महिला ने उठाया खूबसूरती का फायदा, किया ये घिनौना खेल

परिजनों ने हत्या की आशंका प्रकट करते पोस्टमार्टम के लिए शव सौंपने से इनकार कर दिया था. थानाधिकारी उमाशंकर शर्मा की ओर से चार घंटा की कड़ी मशक्कत व समझाइश के बाद परिजन शव का पोस्टमार्टम करवाने को तैयार हुए. थानाधिकारी उमाशंकर ने बताया कि गत मंगलवार शाम को कस्बा के वार्ड संख्या 22 निवासी नत्थूराम प्रजापत ने सूचना दी कि उसका चचेरा भाई गोपाल प्रजापत उम्र 40 वर्ष तीन रोज पूर्व अपने ससुराल रामसीसर गांव गया था. मंगलवार को गोपाल के काकाश्वसुर ने सूचना दी कि उसका शव रामसीसर गांव के एक खेत में मृत पड़ा है. 

सूचना पर पुलिस थानाधिकारी ने मौके पर पहुंच कर देखा तो गांव के जोहड़ के पास खेत में गोपाल का शव अर्द्धनग्न अवस्था में पड़ा था. जिसपर शव को रामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं घटना की जानकारी फतेहपुर पुलिस उपाधीक्षक राजेश विद्यार्थी को दी गई. सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक विद्यार्थी ने आकर मौका मुआयना किया. वहीं बुधवार सुबह पुलिस ने राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सकों के बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

परिजन ने की हत्या की आशंका
सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में बुधवार सुबह मृतक के परिजन व मोहल्ला वासी एकत्रित हो गये. पुलिस की ओर से पोस्टमार्टम करवाने की बात कहने पर परिजनों ने मृतक की हत्या की आशंका प्रकट करते हुए मामले की जांच कर आरोपी से पूछताछ करने पर ही शव का पोस्टमार्टम करवाने की मांग की. जिस पर थानाधिकारी उमाशंकर शर्मा ने मृतक के परिजन व नागरिकों से चार घंटा की कडी मशक्कत व समझाइश कर निष्पक्ष जांच करने व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही जांच का आश्वसान देकर पोस्टमार्टम करवाने के लिये परिजनों को सहमत किया. 

चार दिन पूर्व गया था ससुराल
मृतक गोपाल प्रजापत कस्बा के वार्ड संख्या 22 निवासी है. मृतक दिव्यांग था. वहीं उसकी पत्नी व दो पुत्री व एक पुत्र सभी मूकबधिर हैं. गोपाल चार रोज पूर्व शनिवार को रामसीसर गया था. मंगलवार दोपहर को गोपाल के काका श्वसुर गोपाल की मौत की सूचना उसके चचेरे भाई को दी थी.

Reporter: Ashok Singh Shekhawat

 

Trending news