CM भजनलाल शर्मा का कांग्रेस पर प्रहार, कहा- ठगबंधन को देश की जनता ने नकारा, मोदी की गारंटी पर विश्वास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2245620

CM भजनलाल शर्मा का कांग्रेस पर प्रहार, कहा- ठगबंधन को देश की जनता ने नकारा, मोदी की गारंटी पर विश्वास

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेसी नेताओं का पाकिस्तान प्रेम दिख रहा है. सीएम ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए कांग्रेसी रंगभेद और नस्लवाद की राजनीति कर रहे हैं.

CM Bhajanlal sharma- ZEE Rajasthan

Rajasthan News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेसी नेताओं का पाकिस्तान प्रेम दिख रहा है. सीएम ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए कांग्रेसी रंगभेद और नस्लवाद की राजनीति कर रहे हैं. साथ ही कांग्रेस के शासन में गरीबों की योजनाओं पर कटमनी चलने का आरोप भी सीएम भजनलाल ने लगाया.

उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी से लेकर राजीव गांधी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया और कांग्रेसी लाडले राहुल गांधी भी अब यह नारा दे रहे हैं. कांग्रेस ने सिर्फ तुष्टीकरण की राजनीति की है. पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह कहते थे कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है. इन चुनावों में देश की जनता ने इंडी ठगबंधन को नकार दिया है और साथ ही जमानत पर बाहर घूम रहे विपक्षी नेताओं पर अब आमजन विश्वास नहीं करता है.

सीएम बोले - देश की जनता को मोदी की गारंटी पर विश्वास
मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने गरीबी को नजदीक से देखा और झेला है, इसलिए उन्होंने गरीबों का बैंक में खाता खुलवाकर योजनाओं का सीधा लाभ पहुंचाया. देश की जनता को मोदी जी की हर गारंटी पर पूरा विश्वास है. उनके नेतृत्व में रोड़, रेलवे और शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व काम हुए हैं. पीएम के विजन से चन्द्रयान मिशन सफल हो सका. सीएम ने कहा कि पीएम मोदी के लिए राष्ट्र सेवा सर्वोच्च है. इसलिए वह हर दिवाली सीमा पर तैनात हमारे जांबाज सैनिकों के साथ मनाते हैं. सीएम भजनलाल ने कहा कि यह चुनाव देश की दशा और दिशा बदलने वाला चुनाव है.

पुलवामा का घर में घुसकर मुंहतोड़ जवाब दिया
उन्होंने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस शासन में देश ने आंतकी घटनाओं को झेला और मुंबई में 26/11 हमला हुआ, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 2014 में सरकार बनने के बाद आतंकी घटनाओं पर विराम लगा. पुलवामा हमला हुआ तो घर में घुसकर मुंहतोड़ जवाब दिया. मोदी के नेतृत्व में जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने जैसा महत्वपूर्ण कार्य हुआ. उनके प्रयासों से ही 22 जनवरी को भगवान रामलला टैंट से निकलकर भव्य और दिव्य मंदिर में विराजमान हुए. उनके विजन से काशी विश्वनाथ और महाकाल कॉरिडोर बनकर तैयार हुआ.

मुख्यमंत्री भजनलाल ने मुंबई उत्तर से भाजपा प्रत्याशी केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल के समर्थन में प्रवासी राजस्थानियों को राजस्थानी स्नेह मिलन समारोह में संबोधित कर अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाने की अपील की.

Trending news