चोरी के आरोप में नाबालिग को पेड़ से बांधकर पिटाई, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1442993

चोरी के आरोप में नाबालिग को पेड़ से बांधकर पिटाई, वीडियो वायरल

 जिला के रामगढ़ शेखावाटी कस्बा में 15 रोज पूर्व एक नाबालिक को चोरी के आरोप में पेड़ से बांधकर बर्बरता से उसके साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दो युवक नाबालिग को पेड़ से बांधकर मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं.

चोरी के आरोप में नाबालिग को पेड़ से बांधकर पिटाई, वीडियो वायरल

सीकर: जिला के रामगढ़ शेखावाटी कस्बा में 15 रोज पूर्व एक नाबालिक को चोरी के आरोप में पेड़ से बांधकर बर्बरता से उसके साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दो युवक नाबालिग को पेड़ से बांधकर मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं. पीड़ित बच्चा रो रहा है और युवकों से छोड़ने की गुहार कर रहा है. इसके अलावा वहां पर मौजूद लोग भी खड़े हैं और घटनाक्रम को देख रहे हैं.

हैरानी की बात है कि वहां पर खड़ी भीड़ में से कोई शख्स बच्चे को छुड़ाने के लिए आगे तक नहीं आ रहा है. जानकारी के मुताबिक, नाबालिग पर आरोप है कि उसने एक घर से चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि, पीड़ित की मां इससे इनकार कर रही है. 

मां ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया

बर्बरता का शिकार नाबालिग की मां का आरोप है कि पुलिस को दो थाने में जाकर पर याद करने के बावजूद आज तक उसे न्याय नहीं मिला. वहीं, नाबालिग कस्बा की एक निजी विद्यालय में चौथी कक्षा में अध्ययन करता है. पीड़ित की मां का कहना है कि उसका बेटा 15 रोज पूर्व दबंगों के प्लॉट के पास ताश उठाकर ले आया, जिस पर उन्होंने उसे घर से पकड़ कर पेड़ से बांधकर उसके बनियान आदि को फाड़ उसके साथ बर्बरता से मारपीट की.  बीच-बचाव कराने वह स्वयं आया तो उसे भी धक्का दे दिया गया.

यह भी पढ़ें: झुंझुनूं: पेट्रोल-डीजल चोरी करने वाले गैंग का खुलासा, हरियाणा से हर रोज 40 लीटर आता है तेल

पुलिस मामले की जांच में जुटी

बस इसकी शिकायत पुलिस में करने पर मारपीट करने व जीवन दुश्वर करने की धमकी दी है. परिजनों ने पुलिस मे मामला दर्ज कर कारवाई की मांग की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि, पुलिस अभी किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. 

Trending news