नीमकाथाना : चुनाव की ड्यूटी के लिए गुजरात पुलिस के जवान की मौत, साथियों को बताया था सीने में दर्द
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2213847

नीमकाथाना : चुनाव की ड्यूटी के लिए गुजरात पुलिस के जवान की मौत, साथियों को बताया था सीने में दर्द

Neem ka Thana: नीमकाथाना लोकसभा चुनाव में ड्यूटी करने आए गुजरात पुलिस के जवान की अचानक तबीयत खराब होने से उसकी मौत हो गई. वह गुजरात पुलिस में नाई के पद पर कार्यरत था.

Neem ka Thana News:

Neem ka Thana: नीमकाथाना लोकसभा चुनाव में ड्यूटी करने आए गुजरात पुलिस के जवान की अचानक तबीयत खराब होने से उसकी मौत हो गई. जवान कमलेश गुजरात के गांधीनगर का निवासी था और वह गुजरात पुलिस में नाई के पद पर कार्यरत था. खाना खाने के बाद अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई. इस कारण उसके सहयोगियों ने उसे  जिला अस्पताल में  उपचार के लिए भर्ती कराया़ था, जहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक अनुज डाल कोतवाली थाना अधिकारी हरि नारायण मीणा भी जाब्ते के साथ अस्पताल पहुंचे . साथ ही पूरे मामले की जानकारी ली . जवान के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

मामले को लेकर पुलिस उपाधीक्षक अनुज डाल ने बताया कि, कमलेश कुमार (45) शुक्रवार को लोकसभा चुनाव में ड्यूटी के दौरान एसएनकेपी कॉलेज के ऑडिटोरियम में रुके हुए थे. वह गुजरात पुलिस में नाई के पद पर कार्यरत जवान खाना खाकर बैरिक में लेटा था, जवान उठा नहीं तो कंपनी के जवानों ने उसे नीम का थाना जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों से मृत घोषित कर दिया . नीमकाथाना में लोकसभा चुनाव में ड्यूटी करने आए गुजरात पुलिस के जवान का हृदय गति रुकने से निधन हो गया. 

 फिलहाल, जवान के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है और कंपनी उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई है. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी

Trending news