नीमकाथाना: पहाड़ी पर फल तोड़ने गए बच्चों को दिखा पैंथर, डर के मारे लगे रोने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1357674

नीमकाथाना: पहाड़ी पर फल तोड़ने गए बच्चों को दिखा पैंथर, डर के मारे लगे रोने

नीमकाथाना इलाके के पहाड़ी क्षेत्र में फल तोड़ने गए चार मासूम पैंथर को देखकर डर गए. चारों मासूम डर के मारे रोने लगे तभी वहां से गुजर रहे वन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और बच्चों को पहाड़ी से नीचे उतारा.

नीमकाथाना: पहाड़ी पर फल तोड़ने गए बच्चों को दिखा पैंथर, डर के मारे लगे रोने

Neemkathana: सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के पहाड़ी क्षेत्र में फल तोड़ने गए चार मासूम पैंथर को देखकर डर गए. चारों मासूम डर के मारे रोने लगे तभी वहां से गुजर रहे वन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और बच्चों को पहाड़ी से नीचे उतारा. चारों मासूमों को उनके घर पहुंचाया. वही इसकी सूचना के बाद ग्रामीण में भी दहशत का माहौल बना हुआ है. 

दरअसल गणेश्वर के आगरी क्षेत्र की ढाणी बारियाला के रहने वाले चार बच्चे घर से कोकस माता की पहाड़ी की तरफ फल तोड़ने के लिए निकले थे. पहाड़ी की तरफ जाने पर बच्चों ने देखा कि पेड़ के नीचे दो पैंथर बैठे हुए हैं. बच्चों की आवाज सुनकर पैंथर भी खड़े हो गए. 

इसके बाद बच्चे पास में एक चट्टान पर एक साथ बैठ गए. इसी बीच फॉरेस्ट गार्ड जंगल की रखवाली करते हुए उधर आए बच्चों की रोने की आवाज सुनकर वन चौकीदार शीशराम गुर्जर, अनिल स्वामी, वन पाल रामकुमार गुर्जर आनन फानन में पहाड़ी की ऊंचाई की तरफ दौड़े, जैसे ही वन चौकीदार मौके पर पहुंचे तो बच्चे उन पर लिपट गए और उंगली से पेड़ों की तरफ इशारा किया. ऐसे में फॉरेस्ट गार्ड ने पत्थर फेंके तो पैंथर पेड़ो में ओझल हो गए. 

बाद में फॉरेस्ट कार्ड द्वारा बच्चों को पानी पिलाकर और उनके परिजनों को सूचना दी गई और वन चौकीदारों ने चारों बच्चों को आरती कंवर, मोनी कंवर, उपेंद्र सिंह, अशोक गुर्जर को सकुशल पहाड़ी से उतार कर घर छोड़कर आए. फिलहाल पैंथर होने की सूचना पर ग्रामीणों में भी दहशत का माहौल बना हुआ है. 

सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 
अन्य खबरें

IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन

बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!

Trending news