रीट पेपर लीक मामला, कलाम कोचिंग सेंटर पर पर ED की कार्रवाई,सांसद किरोड़ी मीणा ने भी की थी शिकायत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1815353

रीट पेपर लीक मामला, कलाम कोचिंग सेंटर पर पर ED की कार्रवाई,सांसद किरोड़ी मीणा ने भी की थी शिकायत

Reet paper leak case: रीट पेपर लीक केस में कलाम कोचिंग पर  दिनभर ईडी की टीम ने कार्रवाई की.लगभग 11 घंटे ईडी टीम की कार्रवाई चली. हालांकि इस दौरान मीडिया से ईडी के अधिकारियो ने बातचीत नहीं की.

 

रीट पेपर लीक मामला, कलाम कोचिंग सेंटर पर पर ED की कार्रवाई,सांसद किरोड़ी मीणा ने भी की थी शिकायत

Sikar News: सीकर में नवलगढ़ रोड इलाके पर स्थित कलाम कोचिंग पर दिनभर 11 घंटे कार्रवाई करने के बाद ईडी की टीम रात को 9:30 बजे वापस लौट गई.

 3 गाड़ियों में सवार होकर कलाम कोचिंग पहुंची ED टीम

ईडी की टीम 3 गाड़ियों में सवार होकर सुबह कलाम कोचिंग पहुंची. इसके बाद ईडी की टीम ने कलाम कोचिंग में जांच शुरू की और दस्तावेजों की भी जांच की बात सामने आ रही है.

मीडिया से ED टीम ने नहीं की बातचीत

दिन भर ईडी की टीम ने तमाम दस्तावेजों की जांच की. रात करीब 9:30 बजे आईडी की टीम वापस रवाना हो गई. मीडिया ने ईडी के अधिकारियों से बातचीत की कोशिश की लेकिन अधिकारियों ने कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया और मीडिया से बातचीत नहीं की . 

रीट पेपर लीक मामले में कलाम कोचिंग का नाम 

बताया जा रहा है कि रीट पेपर लीक मामले में कलाम कोचिंग का नाम सामने आया था. उसके बाद से ही ईडी के रडार पर कलाम कोचिंग सहित कई अन्य कोचिंग भी थी. सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने भी कई बार ईडी को इस मामले में शिकायत भी की थी. अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया है कि ईडी की टीम को कलाम कोचिंग में क्या गड़बड़ियां मिली है.

बता दें कि हाल ही में रीट 2021 पेपर लीक मामले में मुख्य आरोपी रामकृपाल मीणा को ईडी ने कोर्ट में पेश कर गिरफ्तार कर लिया है,कोर्ट ने रामकृपाल को 27 जून तक ईडी की रिमांड पर भेजा.इस दौरान ईडी मनी लॉन्ड्रिंग के संबंध में पूछताछ करेगी.

 

ये भी पढ़ें-

सुबह-सुबह उठते ही करें बस ये काम, नहीं पनपेगी शरीर में डेंजर बीमरियां

क्या कार में बैठकर शराब पीना है लीगल या नहीं? जानिए जवाब

जयपुर: 22 IAS अफसरों के हुए तबादले, इन 2 अधिकारियों को विशेषाधिकारी लगाया

संत रामपाल से लेकर आशाराम तक, जानिए भारत में ये बाबा कितने हैं पढ़े लिखे
 

 

Trending news