Sikar: गैंगस्टर को सोशल मीडिया पर लाइक-फॉलो करना पड़ा 2 युवकों को महंगा, हुए अरेस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1615466

Sikar: गैंगस्टर को सोशल मीडिया पर लाइक-फॉलो करना पड़ा 2 युवकों को महंगा, हुए अरेस्ट

राजस्थान में सीकर जिले के नीमकाथाना में गैंगस्टर को सोशल मीडिया पर लाइक फॉलो समर्थन एवं महिमामंडन करने वालों के खिलाफ पुलिस की ओर से लगातार अभियान जारी है. 

Sikar: गैंगस्टर को सोशल मीडिया पर लाइक-फॉलो करना पड़ा 2 युवकों को महंगा, हुए अरेस्ट

Neemkathana, Sikar News: सीकर जिले के नीमकाथाना में गैंगस्टर को सोशल मीडिया पर लाइक फॉलो समर्थन एवं महिमामंडन करने वालों के खिलाफ पुलिस की ओर से लगातार अभियान जारी है. 

सदर पुलिस ने गैंगस्टर रोहित गोदारा के पेज को फॉलो करने के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया सदर थाना अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि गैंगस्टर रोहित गोदारा के सोशल अकाउंट को फॉलो करने के मामले में सदर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया थानाधिकारी ने बताया कि चला निवासी विजय सिंह गजराज और मानवेंद्र सिंह निवासी कुशलपुरा तन मावंडा को को गिरफ्तार किया. फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan : 19 या 17, राजस्थान में अब कितने नए जिले, अशोक गहलोत की घोषणा का गणित समझिए

क्या कहना है सदर थाना अधिकारी का
सदर थाना अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि पुलिस की ओर से गैंगस्टर को लाइक फॉलो समर्थन और महिमामंडन करने वालों के खिलाफ पुलिस की ओर से लगातार कार्रवाई जारी रहेगी. उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति गैंगस्टर को फॉलो लाइक करता पाया गया. उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- नीमकाथाना बना जिला, सीकर को घोषित किया गया संभाग, अन्य सौगातों की हुई झमाझम बारिश

बता दें सोशल मीडिया पर पुलिस की ओर से लगातार कार्रवाई की जा रही है. कोतवाली पुलिस ने भी अब तक करीब 5 लोगों को गैंगस्टर के पेज के फॉलो करने के मामले में गिरफ्तार कर चुकी है.

Trending news