सीकर में भीम सेना ने मनाई बाबा सहेब की 133वीं जयंती, समाज की प्रतिभाओं को किया सम्मानित
Advertisement

सीकर में भीम सेना ने मनाई बाबा सहेब की 133वीं जयंती, समाज की प्रतिभाओं को किया सम्मानित

Sikar News: सीकर जिले  में डॉ. भीमराव अंबेडकर की 133वीं जयंती के मौके पर भीम सेना ने रविवार को शहर के खटीकान मोहल्ले से अंबेडकर सर्किल तक समता रैली का आयोजन किया.

Sikar news

Sikar News: सीकर जिले  में डॉ. भीमराव अंबेडकर की 133वीं जयंती के मौके पर भीम सेना ने रविवार को शहर के खटीकान मोहल्ले से अंबेडकर सर्किल तक समता रैली का आयोजन किया. इस रैली में सैकड़ों युवा, महिलाएं, और शहर के प्रबुद्ध नागरिकों ने भाग लिया.

 रैली के बाद, अंबेडकर सर्किल पर बाबा साहब अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की गई और समाज की प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया. सम्मान समारोह के दौरान, लोगों को आगामी लोकसभा चुनाव में निष्पक्षता और उच्च मतदान की शपथ दिलाई गई.

 इसके बाद, बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के सामने 133वीं जयंती पर 133 किलो का केक काटा गया. वही रेली के आयोजक भीम सेना के संस्थापक अनिल तिडिया ने बताया कि. हर साल कू तरह इस साल भी रैली का आयोजन किया गया. साथ हर वर्ष की भांति इस साल भी बाबा साहेब के जन्मदिन पर केक काटकर उन्हें याद किा गया. 

 बता दें कि बाबा साहब की जयंती के अवसर पर भीम सेना की ओर से अनेक आयोजन  किए जाते है. इस दौरान सैकड़ो की संख्या में भीम सेना के कार्यकर्ता और समाज के लोग मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: Top 10 Rajasthan News:जलौर में प्रियंका गांधी की हुंकार,सभा को कर रही है संबोधित,पढ़िए राजस्थान की 10 बड़ी खबरें

Trending news