Sikar Crime News: मऊ में 4 गोवंशों की मौत से आक्रोश में स्थानीय लोग, बस चालक को किया पुलिस के हवाले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2410014

Sikar Crime News: मऊ में 4 गोवंशों की मौत से आक्रोश में स्थानीय लोग, बस चालक को किया पुलिस के हवाले

Sikar Crime News: सीकर के मऊ में चार गोवंशों की मौत और तीन गोवंशों के घायल होने का मामला सामने आया है. इस मामले के प्रकाश में आते ही मऊ सरपंच प्रतिनिधि महेंद्र कुमार सहित हिन्दू संगठन के पदाधिकारियों ने थाने में लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कराया है. 

Sikar Crime News

Sikar Crime News: सीकर के मऊ में चार गोवंशों की मौत और तीन गोवंशों के घायल होने का मामला सामने आया है. इस मामले के प्रकाश में आते ही मऊ सरपंच प्रतिनिधि महेंद्र कुमार सहित हिन्दू संगठन के पदाधिकारियों ने थाने में लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कराया है. इस रिपोर्ट के बाद थानाधिकारी जयसिंह बसेरा ने चालक को गिरफ्तार कर बस को जब्त कर लिया है. वहीं, मृत गोवंशों को जेसीबी से गड्ढा खोदकर हिन्दू रीति रिवाज से दफनाया गया. 

रींगस में पकड़ी गई बस 
रिपोर्ट्स की मानें, तो प्रत्यक्षदर्शियों ने जैसे ही इस घटना को देखा वे बस का पीछा करने लगे. इस दौरान वे बस को रींगस में पकड़ने में कामयाब रहे और चालक को पड़कर पुलिस के हवाले किया. गोवंशों की मौत का समाचार पाकर काफी संख्या में हिन्दू संगठनों के पदाधिकारी मौकै पर एकत्रित हो गए और घटना की निंदा की. सभी लोग एकत्रित होकर पुलिस थाना पहुंचे और बस चालक के खिलाफ सरपंच प्रतिनिधि महेंद्र कुमार सहित संगठन व ग्रामीणों ने रिपोर्ट दर्ज करवाई. 

थानाधिकारी ने बस चालक को किया गिरफ्तार 
थानाधिकारी जयसिंह बसेरा ने मामले में तत्काल कार्यवाही करते हुए मामला दर्ज कर चालक को गिरफ्तार कर बस को जप्त कर लिया. वहीं, हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने हिन्दू रीति-रिवाज से मृत सभी गोवंशों को गांव में जेसीबी से गड्ढा खोदकर उन्हें दफनाया और घायल गोवंशों का मौके पर पशु चिकित्सक को बुलाकर उसका इलाज करवाया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. जानकारी के अनुसार बस नोएडा से रिंगस खाटू जा रही थी.

ये भी पढ़ेंः Jaipur News: जयपुर ग्रामीण के भामाशाह सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news