Sikar: समर्थन मूल्य पर बाजरे की खरीद नहीं होने से किसानों को हो रहा नुकसान- राठौड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1393864

Sikar: समर्थन मूल्य पर बाजरे की खरीद नहीं होने से किसानों को हो रहा नुकसान- राठौड़

17 अक्टूबर को लक्ष्मणगढ़ मे विरोध सभा की जाएगी. भाजपा के नेताओं ने सभा की तैयारियों को लेकर सीकर मे बैठक की. बैठक मे सभा की ज़िम्मेदारी दी गई बैठक मे भारतीय जनता पार्टी के उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, अरुण चतुर्वेदी, सांसद सुमेधा नन्द सरस्वती सहित पूर्व विधायक संगठन पदाधिकारी मौजूद रहे.

Sikar: समर्थन मूल्य पर बाजरे की खरीद नहीं होने से किसानों को हो रहा नुकसान- राठौड़

Sikar: भाजपा की ओर से 17 अक्टूबर को लक्ष्मणगढ़ मे विरोध सभा की जाएगी. भाजपा के नेताओं ने सभा की तैयारियों को लेकर सीकर मे बैठक की. बैठक मे सभा की ज़िम्मेदारी दी गई बैठक मे भारतीय जनता पार्टी के उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, अरुण चतुर्वेदी, सांसद सुमेधा नन्द सरस्वती सहित पूर्व विधायक संगठन पदाधिकारी मौजूद रहे.

टीचर का ट्रांसफर हुआ तो विद्यार्थियों और अभिभावकों ने स्कूल के गेट पर ताला लगा दिया

भाजपा नेताओं ने सीकर की सांवली बायपास स्थित भाजपा कार्यालय में पार्टी के विभिन्न मोर्चों और सहायक संगठनों के पदाधिकारियों की बैठक ली. राठौड़ ने 17 तारीख को कांग्रेस सरकार के 4 साल पूरे होने के विरोध में लक्ष्मणगढ़ में होने वाले कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए हैं. 

चूरू के बजरंग ने शौक में बना डाला एयरक्राफ्ट, सपनों की उड़ान को मांग रहा परमिशन

इस मौके पर भाजपा नेता अरुण चतुर्वेदी, सांसद सुमेधानंद सरस्वती, भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी दिनेश धाभाई, जिला प्रभारीपूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा, लक्ष्मीकांत भारद्वाज, प्रदेश मंत्री भाजपा पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष हरिराम रणवा, पूर्व विधायक रतनलाल जलधारी, पूर्व विधायक बंशीधर बाजिया, पूर्व विधायक गोवर्धन वर्मा, पूर्व विधायक केडी बाबर सहित भारतीय जनता पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित थे.

मीडिया से रूबरू होते हुए राठौड़ ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार को सत्ता में आए हुए पूरे 4 साल हो चुके हैं. सत्ता में आने से पहले कांग्रेस ने कई वादे पूरे किए थे. जो अब तक पूरे नहीं हुए हैं. गत वर्ष बाजरा की समर्थन मूल्य पर खरीद नहीं होने के चलते प्रदेश के किसानों को 6000 का नुकसान हुआ था. इस बार भी सरकार समर्थन मूल्य पर बाजरे की खरीद नहीं कर रही है. ऐसे में किसानों का बाजरा 1300 से 1400 रुपए प्रति क्विंटल बेचा जा रहा है. कानून व्यवस्था खराब है अपराध बढ़ रहे हैं.

इन मुद्दों को लेकर हम 17 तारीख से कांग्रेस सरकार को घेरने का काम शुरू करेंगे. इसके लिए लक्ष्मण गढ़ मे विरोध सभा की जाएगी. इसके बाद भी यदि सरकार नहीं सुनती है तो गांव गांव और ढाणी-ढाणी में यह अभियान चलाया जाएगा. वहीं, राठौड़ से पूछा गया कि कभी आप कहते थे बीजेपी ही वसुंधरा है और वसुंधरा ही बीजेपी के बयान देने पर क्या आज भी कायम है. तो राठौड कहा कि कहा कि कुछ वर्षों पहले वसुंधरा राजे ही पार्टी का मुख्यमंत्री चेहरा हुआ करती थी.

लेकिन वर्तमान में अब पार्टी का संसदीय बोर्ड ही तय करेगा कि आगामी चुनाव में मुख्यमंत्री का कौन होगा. परिस्तिथिय बदलती रहती है आज बीजेपी का पार्लियामेंट बोर्ड सब तय करता है. वसुंधरा जी हमारी पार्टी की उपाध्यक्ष है और हमारी नेता है हम सब मिलकर कॉंग्रेस का सूपड़ा साफ़ करेंगे राठौड ने कॉंग्रेस पर जमकर हमले बोले और बताया कि हम कॉंग्रेस की नीतियों का लगातर विरोध कर रहे है कॉंग्रेस को इस बार उखाड़ फेंकगे. अरुण चतुर्वेदी ने भी जमकर कॉंग्रेस के खिलाफ बोले और कहा कांग्रेस सरकार के राज मे आमजन का बुरा हाल है कानून व्यवस्था चोपट है महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहे है किसानो की हालत खराब है इसलिए 17 तारीख को सभा की जाएगी और सरकार पर दबाव बनाया जाएगा.

इस जगह करवा चौथ का व्रत रखने पर पति पर जाती है आफत, सुहागनें नहीं लगाती सिंदूर-बिंदी

हर दुल्हन को बिना शरमाए पर्स में रखनी चाहिए ये चीजें, क्या पता दूल्हा कब भड़क जाए

प्रेग्‍नेंट वुमन इस तरह रखें करवा चौथ का व्रत, आपके बेबी पर नहीं आएगी कोई आंच

Trending news