Neem Ka Thana: कार और बाइक की टक्कर में दादी-पोते की दर्दनाक मौत, युवक भी गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1358451

Neem Ka Thana: कार और बाइक की टक्कर में दादी-पोते की दर्दनाक मौत, युवक भी गंभीर घायल

Neem Ka Thana: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत प्लास की जोड़ी के पास एक कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी.

दादी-पोते की दर्दनाक मौत

Neem Ka Thana: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत प्लास की जोड़ी के पास एक कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक पर सवार दादी-पोते की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बाइक चालक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. तीनों को नीमकाथाना जिला अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने दादी-पोते को मृत घोषित कर दिया गया और दोनों के शव को नीमकाथाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं घायल संदीप का नीमकाथाना जिला अस्पताल में उपचार जारी है.

जानकारी के अनुसार बलेश्वर की डेल्डी की ढाणी निवासी संदीप अपनी मां के साथ अपने भतीजे को नीमकाथाना जिला अस्पताल में दिखाने के लिए जा रहा था, तभी प्लास की जोड़ी के पास पीछे से एक कार ने टक्कर मार दी. हादसे में बालेश्वर निवासी धोली देवी और उसका पोते रितिक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. आस-पास के लोगों ने तीनों को नीमकाथाना जिला अस्पताल में पहुंचाया. 

यह भी पढ़ें - चार शादी, तीन को छोड़ा चौथे पति को हुआ शक तो हो गया ये होश उड़ाने वाला कांड

जहां चिकित्सकों ने धोली देवी और डेढ़ वर्षीय रितिक को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल दोनों के शव को नीमकाथाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं घायल संदीप का अस्पताल में उपचार जारी है. घटना की सूचना पर सदर थानाधिकारी भंवरलाल ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. वहीं घटना को लेकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

खबरें और भी हैं...

नहीं रहे ओजस्वी वाणी के रामानंदी संत आचार्य धर्मेंद्र, SMS अस्पताल में ली अंतिम सांस, 20 दिन से थे भर्ती

राजस्थान में 15वीं विधानसभा का सत्र आज से शुरू, BJP विधायकों ने एक साथ बोला हमला

राजस्थान में 15वीं विधानसभा का सत्र आज से शुरू, BJP विधायकों ने एक साथ बोला हमला

Trending news