सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस को 21 सीट की भी संभावना नहीं
Advertisement

सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस को 21 सीट की भी संभावना नहीं

सीकर सांसद ने की प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि 21 सीट भी कांग्रेस की नहीं आयेगी. उन्होंने कहा कि बजट जनता को बेवकूफ बनाने वाला था.

 

सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस को 21 सीट की भी संभावना नहीं

Sikar: सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने राजस्थान सरकार के बजट को लेकर प्रेस वार्ता की. सीकर में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने गहलोत सरकार के घोषित बजट को पूरी तरह से चुनावी बजट घोषित किया और कहा कि केवल जनता को बेवकूफ बनाने के लिए यह बजट है.

उन्होंने कहा कि पूरी तरह से चुनावी बजट है. साथ ही सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने यह भी कहा कि हालात इस तरह के हैं कि पिछली बार गहलोत सरकार के चुनाव के बाद 21 सीटें कांग्रेस को मिली थी इस बार 21 भी मिलने की संभावना नहीं है. सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा इस वर्ष बजट जारी करने के बाद कांग्रेस पार्टी लगातार केंद्र सरकार पर आरोप लगा रही थी कि बजट में कुछ नहीं मिला है. जबकि हकीकत यह है कि इस बार रेलवे का बजट 9 गुना, कृषि का बजट 6 गुना, शिक्षा का बजट दोगुना है. 

सांसद ने कहा कि हमने हर बजट यूपीए सरकार की तुलना में कई गुना बढ़ाया है. केंद्र की भाजपा सरकार के शासन में पाकिस्तान, नेपाल सहित कई पड़ोसी देशों के बॉर्डर तक सड़कों का निर्माण हुआ है. जो देश के विकास और सुरक्षा की दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण है.

सांसद सरस्वती ने कहा कि राज्य सरकार ने बजट जारी किया है. दो अप्रैल में लागू होगा. इसके 6 महीने बाद ही आचार संहिता लागू हो जाएगी. ऐसे में कब तो प्रोजेक्ट का काम शुरू होगा. और कब वह धरातल पर आएगा. यदि राज्य सरकार को घोषणाएं करनी ही थी तो आज के 3 साल पहले करते जिससे कि प्रोजेक्ट धरातल पर तो दिखते. सांसद ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने यह चुनावी बजट जारी किया है. जो केवल जनता को बेवकूफ बनाने वाला है.

एक तरफ तो राजस्थान में कांग्रेस सरकार 500 रुपए में गैस सिलेंडर मुहैया करवा रही है. वहीं दूसरी तरफ हिमाचल में पेट्रोल और डीजल पर 3 रूपए बढ़ाई जा रहे हैं.ऐसे में यदि घोषणा ही करनी है तो जिन राज्यों में कांग्रेस का शासन है वहां एक समान घोषणा की जाए. सांसद ने कहा कि पिछली बार भी इन्हीं थोथी घोषणाओं के चलते कांग्रेस को केवल 21 सीट मिली थी. इस बार 21 सीट मिलने की संभावना भी नहीं है.

 

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news