सीकर: भाजपा के 9 साल बेमिसाल अभियान का हुआ शुभारंभ,22 जून को लोकसभा कार्यकर्ताओं की होगी मीटिंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1746427

सीकर: भाजपा के 9 साल बेमिसाल अभियान का हुआ शुभारंभ,22 जून को लोकसभा कार्यकर्ताओं की होगी मीटिंग

सीकर न्यूज: बीजेपी की ओर से प्रत्येक विधानसभा स्तर पर प्रभावशाली और नेतृत्वशील लोगों से सम्पर्क किया जा रहा है. साथ ही उनका समर्थन प्राप्त करने का अभियान शुरू हो रहा है

 

सीकर: भाजपा के 9 साल बेमिसाल अभियान का हुआ शुभारंभ,22 जून को लोकसभा कार्यकर्ताओं की होगी मीटिंग

Sikar: भारतीय जनता पार्टी ने सांसद कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में भाजपा की रीति और नीति पर चर्चा की. इस अवसर पर भाजपा के राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी भाजपा जिलाध्यक्ष इंदिरा चौधरी पूर्व विधायक गोवर्धन सहित कई जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

संपर्क से समर्थक अभियान की शुरूआत

इस अवसर पर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि भाजपा के 9 साल बेमिसाल इसको लेकर हम आम जनता के पास जाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि संपर्क से समर्थक अभियान की आज से शुरुआत हो गई है. यह अभियान हम जन जन तक पहुंचेंगे. इस अभियान का शुभारंभ राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने किया है.

उन्होंने कहा कि 9 साल पर भाजपा की ओर से एक पुस्तक प्रकाशित होगी जो जनता को भेंट की जाएगी. 22 जून को सीकर लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों की रानी महल में बैठक होगी. 23 जून को श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि दी जाएगी.सी के साथ 23 जून से भाजपा का महा जनसंपर्क अभियान शुरू हो जाएगा. हम घर घर जाकर भाजपा की उपलब्धियों को आमजन तक पहुंचाएंगे. भोपाल में 27 जून को बड़ा सम्मेलन होगा. जिसमें जिले भर से काफी लोग जाएंगे और इन विस्तारकों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे.

बता दें कि इस साल राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने  हैं और ऐसे में सभी पार्टियां कमर कस कर तैयारियों में जुटी हुई है. वहीं भारतीय जनता पार्टी भी पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गई है.राजस्थान बीजेपी के संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने बीजेपी मुख्यालय में सोमवार को  बैठक का आयोजन किया गया और योजना बनाई गई. योजना  में तय किया गया कि  बीजेपी के कार्यकर्ता  10 दिन के लिए गांव-गांव में जाएंगे.

यह भी पढ़ेंः

Rajasthan Weather News: राजस्थान में चक्रवाती तूफान बिपरजॉय ने मचाई तबाही, कई इलाकों में आई बाढ़!

बिपरजॉय से प्रदेश में नुकसान, BJP प्रदेशाध्यक्ष बोले, गहलोत सरकार का आपदा प्रबंधन फेल, दावों की खुली पोल

Trending news