सीकर: श्रीमाधोपुर में रोडवेज बस और सवारी गाड़ी के बीच भिड़ंत,एक की मौत आठ घायल
Advertisement

सीकर: श्रीमाधोपुर में रोडवेज बस और सवारी गाड़ी के बीच भिड़ंत,एक की मौत आठ घायल

Sikar: सीकर के श्रीमाधोपुर में रोडवेज बस और सवारी गाड़ी की भिड़ंत हो गई. सड़क हादसे में सवारी गाड़ी में सवार एक की मौत हुई. जबकि 8 घायल हो गए.जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गई.रतनपुरा के पास यह हादसा हुआ है. पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया है.

 

सीकर: श्रीमाधोपुर में रोडवेज बस और सवारी गाड़ी के बीच भिड़ंत,एक की मौत आठ घायल

Sikar: सीकर के श्रीमाधोपुर में रोडवेज बस और सवारी गाड़ी में भिड़ंत हो गई. जिसमें 3 महिला,2 बच्चे,दो पुरुष हुए गंभीर घायल,सभी किया जयपुर रैफर, एक बुजुर्ग की हुई मौत,जयपुर से आसपुरा के लिए सवार होकर आई थी रोडवेज बस रोडवेज बस में सवार सवारियां बची बाल बाल.

ये सवारियां गंभीर रूप से घायल 

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना इलाके के नांगल नाथूसर रोड पर रतनपुरा के पास एक सड़क हादसे में आधा दर्जन से अधिक सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई वहीं हादसे में एक बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई.

मामले की जानकारी के अनुसार जयपुर से आसपुरा के लिए सवार होकर आई रोडवेज बस अचानक रतनपुरा से आगे निकलते ही सामने से आ रही एक सवारी गाड़ी को चपेट में ले लिया वही गनीमत यह रही की सवारी गाड़ी के पीछे भी सवारियों से भरी एक दूसरी गाड़ी भी आ रही थी.

  बुजुर्ग व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया

लेकिन ड्राइवर ने तत्परता दिखाते हुए गाड़ी को सड़क से नीचे उतार कर सवारियों को बचा लिया. वहीं, लेकिन पहली गाड़ी में सवार सभी सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई. सड़क हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और आसपास के लोगों ने निजी वाहन से सभी घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया. जहां पर चिकित्सकों ने एक बुजुर्ग व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया.

 ये जयपुर रेफर 

वहीं, हादसे में घायल तीन महिलाओं, दो बच्चे, एवं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सभी घायलों की स्थिति नाजुक होने पर उन्हें चिकित्सकों ने जयपुर रेफर कर दिया. वहीं, हादसे में एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई. गनीमत यह रही कि हादसे में रोडवेज बस में सवार सभी सवारियां बाल-बाल बच गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- नागौर में सीएम अशोक गहलोत ने राजे के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- हम मिले हुए नहीं हैं, वो बहुत खतरनाक लोग हैं

 

Trending news